Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

9400 तक टूट सकता है निफ्टी, गिरावट पर इन शेयरों में लगाएं पैसे

प्रकाशित Fri, 29, 2017 पर 11:32  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

इंडिया इंफोलाइन के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, संजीव भसीन का कहना है कि बाजार में 9700 के आसपास गिरावट थमने के आसार हैं। 9700 के स्तरों से बाजार में 150-200 अंकों दोबारा तेजी देखने को मिल सकती है। लेकिन, इस रिलीफ रैली के बाद बाजार में एक बार फिर गिरावट आने की आशंका है। इस गिरावट में निफ्टी 9400 तक लुढ़क सकता है। अक्टूबर में ही निफ्टी 9400 तक गिर सकता है। साथ ही कमजोरी के इस माहौल में बैंक निफ्टी में 22500 का स्तर मुमकिन लग रहा है।


संजीव भसीन के मुताबिक बाजार में गिरावट के दौरान खरीदारी करने की सलाह होगी। संजीव भसीन ने कोल इंडिया में खरीदारी करने की सलाह दी है। संजीव भसीन का मानना है कि 3 महीने की अवधि में कोल इंडिया में 310 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। कोल इंडिया के अलावा ओएनजीसी और ऑयल इंडिया में भी खरीदारी की जा सकती है। संजीव भसीन ने एसबीआई, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एलएंडटी, अल्ट्राटेक सीमेंट और आईटीसी में एसआईपी के जरिए निवेश करने की सलाह दी है।


संजीव भसीन ने मेटल शेयरों में नाल्को और एनएलसी इंडिया पर भरोसा जताया है। संजीव भसीन के मुताबिक नाल्को में 75-78 रुपये के आसपास खरीदारी करने की सलाह होगी। एनएलसी इंडिया में 88-90 रुपये के आसपास खरीदारी करने की सलाह होगी। संजीव भसीन ने एनबीसीसी, इंजीनियर्स इंडिया, नेस्ले और गोदरेज प्रॉपर्टीज में भी खरीदारी करने की सलाह दी है।