खबरों वाले शेयर, इनमें आज रहेगी हलचल -
Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनमें आज रहेगी हलचल

प्रकाशित Wed, 19, 2017 पर 07:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


नाल्को


10 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए नाल्को का ऑफर फॉर सेल आज खुलेगा। ऑफर फॉर सेल के जरिए 1350 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है। इस ऑफर फॉर सेल का इश्यू प्राइस 67 रुपये प्रति शेयर है जो कल की क्लोजिंग के 9 फीसदी डिस्काउंट पर है। इस ऑफर फॉर सेल में 5 फीसदी का ग्रीन शू ऑप्शन भी है।


बीईएल


नई वीवीपीएटी मशीन खरीदने के प्रस्ताव को मंजूरी संभव है। चुनाव आयोग ने नई मशीनें खरीदने के लिए 3174 करोड़ रुपये की मांग की है। आज कैबिनेट की बैठक में इस पर फैसला हो सकता है।


फोर्टिस हेल्थ


स्टैंडर्ड चार्टर्ड प्राइवेट इक्विटी फंड ने फोर्टिस हेल्थ में 1.3 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। स्टैंडर्ड चार्टर्ड प्राइवेट इक्विटी फंड ने 190.66 रुपये प्रति शेयर के भाव से 68 लाख शेयर बेचे हैं।


सोमानी सिरामिक्स


फ्रैंक्लिन टेंपलटन म्युचुअल फंड ने सोमानी सिरामिक्स में 0.8 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है। फ्रैंक्लिन टेंपलटन म्युचुअल फंड ने 675 रुपये प्रति शेयर के भाव से 328,193 शेयर खरीदे हैं।


आईडीबीआई बैंक/यूबीआई/बीओआई


इन तीनों बैंकों के खिलाफ रेगुलेटरी एक्शन लिया जा सकता है। पीसीए यानि  प्रॉम्प्ट करेक्टिव एक्शन सही से लागू हुआ तो बैंकों की मुश्किलें बढ़ेगी। दिसंबर तिमाही नतीजों को लेकर एसएंडपी ने भी इनको चेतावनी दी है।


होटल लीला


होटल लीला ने चेन्नई में एक होटल बेचने के लिए विज्ञापन जारी किया। जे एम फाइनेंशियल के साथ मिलकर ये डील होगी।