Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Fri, 12, 2017 पर 08:34  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


कोटक महिंद्रा बैंक


कोटक महिंद्रा बैंक का क्यूआईपी इश्यू 930-936 रुपये प्रति शेयर पर खुला है। कोटक महिंद्रा बैंक की क्यूआईपी के जरिए 5800 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। कोटक महिंद्रा बैंक क्यूआईपी के जरिए 6.20 करोड़ शेयर यानि 3.37 फीसदी हिस्सा बेचेगा। क्यूआईपी के बाद उदय कोटक का हिस्सा घटकर 30.8 फीसदी हो जाएगा।


डेल्टा कॉर्प


डेल्टा कॉर्प का क्यूआईपी बंद हो गया है और कंपनी ने 550 करोड़ रुपये जुटाए हैं। डेल्टा कॉर्प के क्यूआईपी के लिए घरेलू और विदेशी निवेशकों में जबर्दस्त मांग देखने को मिली है।


आइडिया सेल्युलर / भारती एयरटेल


टेलीकॉम सेक्टर में गुटबंदी को लेकर सीसीआई यानि कॉम्पिटीशन कमीशन ऑफ इंडिया ने तीन दिग्गज कंपनियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। सीसीआई ने माना है कि आइडिया, वोडाफोन और एयरटेल जियो के खिलाफ साठगांठ कर रही थीं। जियो ने पिछले साल नवंबर में सीसीआई से तीनों कंपनियों पर सांठगांठ कर इंटरकनेक्शन प्वाइंट नहीं मुहैया कराने की शिकायत की थी।


रिलायंस इंफ्रा


रिलायंस इंफ्रा ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के खिलाफ आर्बिट्रेशन अवॉर्ड जीता है। रिलायंस इंफ्रा ने 2950 करोड़ रुपये का आर्बिट्रेशन अवॉर्ड जीता है।


डॉ लाल पैथ / थायरोकेयर


सरकार मेडिकल जांच के खर्च घटाने की तैयारी कर रही है।