Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनमें आज रहेगी हलचल

प्रकाशित Tue, 16, 2017 पर 08:42  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


सेल / टाटा स्टील / जेएसडब्ल्यू स्टील / भूषण स्टील


स्टील सेक्टर को थोड़े ही दिनों में बड़ा बूस्टर मिल गया है। पहले सरकार ने सरकारी प्रोजेक्ट्स में घरेलू कंपनियों से खरीद को अनिवार्य बनाया और अब हॉट रोल्ड के बाद अब कोल्ड रोल्ड प्रोडक्ट पर भी एंटी डंपिंग ड्यूटी लगा दी है। यानि दोनों फैसलों ने घरेलू स्टील कंपनियों को बड़ा बूस्टर दे दिया है। सरकार ने कोरिया, जापान, चीन और यूक्रेन से इंपोर्ट पर ड्यूटी लगाने का फैसला किया है।


सेंट गोबेन / असाही इंडिया / गुजरात बोरोसिल / बैनको प्रोडक्ट्स


सरकार ने ईरान से इंपोर्ट होने वाले चुनिंदा ग्लास पर एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाने का फैसला किया है। चुनिंदा ग्लास पर 55.59 डॉलर प्रति टन की एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाई गई है। वहीं सरकार ने चीन के एल्युमिनियम रेडिएटर पर 22.89 डॉलर की ड्यूटी लगाई है। सरकार ने 5 साल के लिए एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाने का ऐलान किया है।


नाटको फार्मा


आरबीआई ने नाटको फार्मा में एफआईआई निवेश सीमा 31.5 फीसदी से बढ़ाकर 40 फीसदी कर दी है।


रॉयल ऑर्किड


देश में होटल बुकिंग 9 महीनों की ऊंचाई पर पहुंच गई है। इस बीच रॉयल ऑर्किड ने मैसूर में तीसरे होटल रेजेंटा सेंट्रल हेराल्ड को शुरू करने का एलान किया है। रेजेंटा सेंट्रल हेराल्ड के कामकाज को देखने के लिए होटल के मालिक के साथ स्ट्रैटेजिक अलायंस किया गया है।


ब्रिगेड एंटरप्राइजेज


ब्रिगेड एंटरप्राइजेज ने बंगलुरु में टीसीएस को 3.75 लाख वर्गफीट का ऑफिस लीज पर दिया है।