Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

आप ना रहें बेखबर, ये हैं आज के चर्चित शेयर

प्रकाशित Wed, 12, 2017 पर 07:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एचपीसीएल / ओएनजीसी


आज ओएनजीसी-एचपीसीएल के मर्जर को कैबिनेट से मंजूरी संभव है। सुबह 11 बजे कैबिनेट की अहम बैठक होगी। ओएनजीसी की ओर से एचपीसीएल में 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी जाएगी।


सुप्रीम इंफ्रा


सुप्रीम इंफ्रा नॉन प्रोमोटर्स को 75 करोड़ रुपये तक के प्रेफरेंशियल शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं, प्रोमोटर्स को 200 करोड़ रुपये तक के प्रेफरेंशियल शेयर जारी होंगे। कर्ज के बदले देनदारों को प्रेफ्रेंशियल शेयर दिए जाएंगे।


यूनाइटेड स्पिरिट्स / यूनाइटेड ब्रुअरीज / रेडिको खेतान


सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों को हाईवे से 500 मीटर दूर शराब की दुकानें खोलने पर बड़ी राहत दी है, दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने शहर के बीच से गुजरने वाले हाईवे को इस सूची से बाहर कर दिया है। अब शहरी सीमा के बाहर पड़ने वाले हाईवे पर ही 500 मीटर के बाद शराब की दुकानें खुलेंगी। वहीं शहर के बीच से गुजर रहे हाईवे पर शराब की दुकानें एक बार फिर से खुल सकेंगी।


अजंता फार्मा


एसबीआई म्युचुअल फंड ने अजंता फार्मा में 1.54 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है। एसबीआई म्युचुअल फंड ने 1500 रुपये प्रति शेयर के भाव पर अजंता फार्मा के 13.5 करोड़ शेयर खरीदे हैं।


टाटा स्टील


टाटा स्टील ने यूके में रीस्ट्रक्चरिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है। टाटा स्टील की यूके के पाइप बनाने वाले प्लांट को लिबर्टी स्टील को बेचने की योजना है।