Moneycontrol » समाचार » आईपीओ खबरें

जीटीपीएल हैथवे की सपाट लिस्टिंग

प्रकाशित Tue, 04, 2017 पर 10:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज बाजार में केबल टीवी और ब्रॉडबैंड की सेवा देने वाली कंपनी जीटीपीएल हैथवे की लिस्टिंग हुई है। हालांकि जीटीपीएल हैथवे की लिस्टिंग बिल्कुल सपाट हुई है। एनएसई पर जीटीपीएल हैथवे का शेयर सपाट होकर 170 रुपये प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ है। जीटीपीएल हैथवे ने लिस्टिंग के लिए 170 रुपये प्रति शेयर का इश्यू प्राइस तय किया था। हालांकि लिस्टिंग के बाद जीटीपीएल हैथवे के शेयरों में थोड़ी तेजी जरूर दिखी। जीटीपीएल हैथवे का शेयर ऊपर में 175 रुपये तक जाने में कामयाब रहा।


जीटीपीएल हैथवे 485 करोड़ रुपये का आईपीओ लेकर आई थी और इसका इश्यू करीब डेढ़ गुना सब्सक्राइब हुआ था। जीटीपीएल हैथवे ने आईपीओ के दौरान 145 करोड़ रुपये एंकर इन्वेस्टर्स ने जुटाए थे। इस आईपीओ का प्राइस बैंड 167 से 170 रुपये के बीच था।


लिस्टिंग के बाद सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में जीटीपीएल हैथवे के एमडी, अनिरुद्धसिंह जड़ेजा ने कहा कि केबल टीवी में दिसंबर तक 77 लाख सेट टॉप बॉक्स सब्सक्राइबर बनाए हैं। जीटीपीएल हैथवे गुजरात में पहले नंबर पर है, जबकि कोलकाता में दूसरे नंबर पर है। वहीं डिजिटाइजेशन के तीसरे और चौथे चरण में जीटीपीएल हैथवे के साथ बड़े पैमाने पर और सब्सक्राइब जुड़ने की उम्मीद है। साथ ही आगे जीटीपीएल हैथवे को ब्रॉडबैंड सेगमेंट में भी अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है। जीटीपीएल हैथवे का नए बाजार में उतरने पर ज्यादा फोकस है।