Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

फिर लगी 50% डिस्काउंट वाली सेल

प्रकाशित Sat, 06, 2018 पर 15:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

साल का वो वक्त शुरू हो गया है जब आपको अपने पसंदीदा ब्रांड्स भारी छूट पर मिलते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एंड ऑफ सीजन सेल की। कई बड़े ब्रांड्स सामान की खरीद पर भारी डिस्काउंट और ऑफर दे रहे हैं। कहां क्या ऑफर मिल रहा है, आइए जानते हैं।


शॉपिंग मॉल्स में एंड ऑफ सीजन सेल की शुरुआत हो गई है। मुंबई के सेंट्रल मॉल में 7 जनवरी तक सेल लगी है। यहां हर सामान पर फ्लैट 50 फीसदी ऑफ के अलावा 50 फीसदी कैशबैक भी मिल रहा है। अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको अतिरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट भी मिलेगा। सेंट्रल मॉल गोरेगांव, दहिसर, कांदिवली, पलावा और वाशी में है। विवियाना मॉल में सेल 7 जनवरी तक चलेगी। मॉल में आपको 250 से ज्यादा ब्रांडों पर फ्लैट 50 फीसदी छूट मिलेगी। इसके अलावा मारुति विटारा ब्रेजा जीतने के लिए लकी ग्राहक भी चुना जाएगा। इसके अलावा विशेष बस सेवाएं आपको मॉल तक पहुंचाएंगी।


दिल्ली से सटे नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में भी आपको 7 जनवरी तक हर ब्रांड पर 50 फीसदी तक छूट मिलेगी। एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा। वहीं अहमदाबाद की बात करें तो लाइफस्टाइल में 8 जनवरी तक 50 फीसदी का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा ब्रांड फैक्ट्री में बाय 2@ 50 फीसदी सेल चल रही है। ये सेल 14 जनवरी तक है। मॉल ऑपरेटर्स का मानना है कि इस बार सेल पिछली बार से बेहतर रहेगी क्योंकि नोटबंदी और जीएसटी का असर खत्म हो गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए शॉपिंग मॉल्स म्यूजिक परफॉर्मेंस, फूड फेस्टिवल और कल्चरल फेस्ट का भी सहारा ले रहे हैं।