ब्रांड बाजारः इस सीजन ब्रांड्स का कहां रहेगा फोकस -
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

ब्रांड बाजारः इस सीजन ब्रांड्स का कहां रहेगा फोकस

प्रकाशित Sat, 20, 2017 पर 13:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

इस समर फैशन रिटेलर्स जहां अपने नए कलेक्शन लॉन्च करने की तैयारी में लगे हैं, वहीं ड्रिंक ब्रांड भी अपनी नई स्ट्रैटेजी के साथ हेल्दी ड्रिंक मार्केट में दस्तक दे रहे हैं। लगातार बदलते फैशन ट्रेंड और लोगों की हेल्दी हैबिट्स ने बाजार को बदलकर रख दिया है। तो इस सीजन क्या खास कर रहे हैं ब्रांड और किन नए प्रोडक्ट्स ने रखा है बाजार में कदम जानेंगे ब्रांड बाजार के इस खास पेशकश में।


शॉपर्स स्टॉप बतौर एक फैशन रीटेलर अपने आप को लगातार बेहतर कर रहा है। ब्रांड ने पिछले कुछ सालों में कई सेलेब्स के साथ मिलकर कलेक्शन निकाले हैं, और हाल ही में शॉपर्स की इस लिस्ट में एक बड़ा नाम जुड़ा है। फैशन और स्टाइल के लिए बॉलिवुड का पहला नाम बन चुकी सोनम कपूर और उनकी प्रोड्यूसर बहन रिया ने मिलकर शॉपर्स पर अपना लेबल रीजन लॉन्च किया है।


वहीं दूसरी ओर कोला कंपनियां, कंज्यूमर खासकर युवाओं में जागरुकता को देखते हुए अब अपने प्रोडक्ट्स को और हेल्दी बनाने पर जोर दे रही हैं। हाल ही में पेप्सी ने भी अपना हेल्दी मिल्क बेस्ड ड्रिंक्स लॉन्च किया है जिसका नाम है क्वैकर ओट्स दूध। अपने सारे प्रीमियम प्रोडक्ट्स के लिए एक अलग पहचान बनाने के लिए, बिस्कुट और कन्फेक्शनरी मेकर पार्ले ने भी एक नया डिवीजन बनाया है- पार्ले प्लैटिना।


इस डिवीजन मे पार्ले प्रोडक्ट्स के ब्रांड्स हाइड एंड सीक, मिलानो, मैक्सिटोस और सिप्ली गुड आयेंगे। अपने आइकॉनिक ब्रांड पार्ले-जी के अलावा पार्ले प्रोडक्ट्स घिरे-घिरे प्रीमियम सेगमेंट पर अपने फोकस बढा रही है।