Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

हास्य-व्यंग्य का ट्विस्ट, मनाएं शानदार वीकेंड

प्रकाशित Fri, 04, 2017 पर 16:23  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें हम आपकी मदद करेंगे। वैसे इस वीकेंड आपके लिए हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन है। वीकेंड संगीत, गजल के साथ बीता सकते है। रंग शारदा मुंबई में कार्यक्रम कर रही है जहां पर म्यूजिकॉम मेला लगने वाला है। इस कार्यक्रम में इंडियन ओशियन का दमदार म्यूजिक होगा। साथ ही हास्य-व्यंग्य और संगीत का संगम भी मिलेगा। हालांकि कार्यक्रम का मजा उठाने के 750-1500 रुपये की टिकट के लिए खर्च करना होगा।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर जब हैरी मेट सेजल फिल्म का भी लुफ्त उठा सकते है। शाहरुख और अनुष्का की दमदार जोड़ी आपके वीकेंड को और भी मजेदार बना सकती है। शाहरुख के रोमांस और इम्तियाज का डायरेक्शन में बनी यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आया है।


इस हफ्ते आप किताबों के संग अपना वीकेंड मना सकते हैं। लेखक डॉनल्ड आर डेविस जूनियर लिखित किताब द धर्मा ऑफ बिजनेस पढ़ सकते है जो आपको केवल 299 रुपये में मिल सकती है और इसके प्रकाशक पेंग्विन है।


द धर्मा ऑफ बिजनेस यह किताब नैतिकता, धर्मशास्त्र और कारोबार पर आधारित है। लेखक ने इस किताब के माध्यम से मध्यकालीन भारत में कारोबारी नियमों की चर्चा की है। यदि आप बच्चों के लिए भी कोई किताबें खरीदना चाहते है तो मंजरी शुक्ला की कहानियां ये किताब खरीद सकते हैं। इस किताब में बच्चों के लिए बड़ी रंजक कहानियां बेहद आसान भाषा में दी गई है। मंजरी का फेसबुक पेज भी बेहद लोकप्रिय है।


अगर आप क्रिकेट के शौकिन है तो भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच की शुरुआत हो गई है। दूसरे टेस्ट में भारत की मजबूत शुरुआत है। और अगर आप कहानियों के नाम अपनी शाम बिताना चाहते है तो 5 अगस्त को शाम 5:30 बजे से खार पुलिस स्टेशन के पास आजादी आंदोलन से जुड़े कई किस्से और कहानियां सुनाई जायेगी। जिसमें कई पाठक अपने पसंदीदा कहानियों का पाठ करेंगे। इनमें कई भाषाओं की कहानियां शामिल किया गया है।