घर खरीदारों का आम्रपाली के हेड ऑफिस पर धरना -
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

घर खरीदारों का आम्रपाली के हेड ऑफिस पर धरना

प्रकाशित Sat, 13, 2017 पर 13:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बिल्डर की वादाखिलाफी से परेशान ग्राहक आज एनसीआर के नोएडा में धरने दे रहे हैं। नोएडा के सेक्टर 62 में आम्रपाली बिल्डर्स के हेडऑफिस के बाहर ये धरना जारी है। दरअसल घर खरीदार लेट पजेशन और घटिया क्वालिटी से नाराज हैं। आम्रपाली जॉडिएक प्रोजेक्ट में घर के पजेशन को लेकर लोग तरसे हैं और जो पजेशन मिला उन घरों की क्वालिटी बहुत घटिया है।


ये प्रदर्शन अम्रपाली जोडियक सोसाइटी के लोगों की ओर किया जा रहा है, लेकिन बताया जा रहा है कि बाकी टावर में भी बुनियादी सुविधाएं नहीं हैं। वहीं इस प्रोजेक्ट के 4 टॉवर में पजेशन नहीं मिलने से भी लोग नाराज हैं। हालांकि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 5 बड़े बिल्डरों ने सभी अटके हाउसिंग प्रोजेक्ट्स को साल 2020 तक पूरा करने का वादा किया है। इन बिल्डरों ने नोएडा विकास प्राधिकरण को लिखित वादा किया है। इन बिल्डरों में जेपी, सुपरटेक और आम्रपाली जैसे बड़े नाम शामिल हैं।


बता दें कि शुक्रवार को नोएडा अथॉरिटी और रियल एस्टेट डिवेलपर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (क्रेडेन्शल ऑफ कन्फडरेशन) के बीच बैठक हुई थी। इस बैठक में 5 डेवलपर्स ने अपने 14 आवासीय परियोजनाओं का टॉवर-वार प्लान प्रस्तुत किया और ज्यादातर प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए 3-5 वर्षों की मियाद रखी गई है। दरअसल 2 दिन पहले उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ने नाराज ग्राहकों से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनी थी। उसके बाद 5 बिल्डरों ने नोएडा डेवलपमेंट अथॉरिटी को अपना पजेशन प्लान सौंपा है।