Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

टक्कर: प्रिया के नैनों से मौलाना क्यों हुए घायल!

प्रकाशित Thu, 15, 2018 पर 09:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर एक और डिबेट शो टक्कर शुरू हो गया है। इसमें सोमवार से शुक्रवार रात 09:00 बजे आपसे जुड़े हुए मुद्दे उठाए जाते हैं और सरकार से पूछे जाते हैं तीखे सवाल। टीवी पर बहस तो बहुत होती रहती हैं लेकिन वहां तू-तू, मैं-मैं के बीच आपके मुद्दे दब जाते हैं और आपके हक की आवाज़ गुम हो जाती है। इसलिए टक्कर में उन चेहरों से सीधे सवाल किए जाते हैं जिनकी आपके प्रति सीधी जवाबदेही बनती है। टक्कर महज एक शो नहीं है ये 130 करोड़ भारतीयों की एक बड़ी मुहिम है।


टक्कर में आज बात होगी इंटरनेट सेंसेशन बनी मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर की। 18 से लेकर 78 साल के लोगों को अपने कजरारे नयनों से दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश आज कुछ लोगों की आंखों में चुभने लगीं हैं। कुछ मुस्लिम संगठनों को प्रिया के आंखों से निकली गोली ने घायल कर दिया है और प्यार का गाना अब थाने तक पहुंच गया है। यहां इसी पर हो रही है प्यारभरी टक्कर।


अपने एक वीडियो से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वॉरियर मुश्किल में पड़ गई हैं। उनकी फिल्म के एक गाने के खिलाफ मुस्लिम संगठनों ने आपत्ति दर्ज कराई है। मुंबई की रजा एकेडमी ने आरोप लगाया है कि गाने के बोल धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने वाले हैं। ऐसे में गाने को बैन किया जाए।


हैदराबाद में भी कुछ लोगों ने फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और गाने के कंपोजर के खिलाफ धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज कराया है। वहीं प्रिया ने एफआईआर पर कुछ भी बोलने से इनकार किया और कहा कि उन्हें केस की कोई जानकारी नहीं है। रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी प्रिया फैंस की शुक्रगुजार हैं। हांलांकि उन्होंने एफआईआर पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है।