Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इस वीकेंड देखें, क्वीन विक्टोरिया-अब्दुल की कहानी

प्रकाशित Fri, 13, 2017 पर 15:48  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें सीएनबीसी-आवाज़ आपकी मदद करेगा। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं। अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो जैकी चैन और पीयर्स ब्रॉसनन की मुख्य भूमिका और मार्टिन कैंपबेल के निर्देशन में बनी एक्शन और थ्रिलर से भरी द फॉर्नर में आप बेटी की मौत का बदला ले रहे जैकी चैन को देख सकते हैं। वहीं वॉलीवुड फिल्मों के शौकीन क्वीन विक्टोरिया और अब्दुल करीम की दोस्ती की कहानी विक्टोरिया एंड अब्दुल देख सकते हैं। स्टीफन फ्रीयर्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं जूडी डेंच। जबकि, अली फजल अबदुल का किरदार निभा रहे हैं।


क्रिकेट के शौकीन आज शाम 7 बजे से हैदराबाद में होने वाले भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच तीसरे टी20 मैच का मजा ले सकते हैं। पिछले टी20 में भारत को 8 विकेट से मात मिली थी। सीरीज में अभी तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। इसके साथ ही फुटबॉल प्रेमियों के लिए इस वीकेंड हैं फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के अहम मैच होने वाले हैं। इस वीकेंड के मैच राउंड ऑफ 16 टीमें निर्धारित करेंगे। आज जर्मनी, स्पेन, ब्राजील, कॉस्टा रिका के मैच हैं जबकि कल मैक्सिको, फ्रांस, चीली, इंगलैंड और जापान भिड़ेंगे।


अगर दिवाली की शॉपिंग करनी रह गई हो तो इस वीकेंड आपके सामने लास्ट मिनट दिवाली शॉपिंग के लिए कई ऑफर हैं। होम एप्लायंसेस, ऑनलाइन और ऑफलाइन फर्नीचर पर ढेरों ऑफर हैं। क्रेडिट, डेबिट कार्ड से पेमेंट पर कैशबैक मिल रहा है। इलेक्ट्रिक लाइटिंग से बाजार सज गए हैं। इस बार भारत में बने सामान की मांग बढ़ी है। आप दिवाली पर घर सजावट के सामान थीम के हिसाब से चुन सकते हैं।