Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इस वीकेंड क्रिकेट, इवेंट्स और सिनेमा का मजा

प्रकाशित Fri, 05, 2018 पर 15:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय-बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।


साल का पहला शुक्रवार होने के चलते आज बॉलीवुड की कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है लेकिन हॉलीवुड अपनी हिट हॉरर फ्रेचाइजी इनसिडियस के चौथे भाग दि लास्ट की को रिलीज कर रहा है। हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड एडम रॉबिटल के निर्देशन में बनी इन्सिडियस सीरीज की ये नई फिल्म देख सकते हैं जो हॉरर फिल्मों के शौकीनों को पसंद आएगी।  साल 2010 में इनसीडियस फिल्मों की पहली कड़ी आई थी और तब से इस फिल्म की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।


हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्मों में शुमार कॉन्जयुरिंग को टक्कर देती इन फिल्मों में कहानी 60 की उम्र पार कर चुकी प्रेतात्मा विशेषज्ञ एलिसे रेनर और उनके द्वारा सुलझाए गए पैरानॉर्मल केसेस के इर्द गिर्द घूमती है।


इस फिल्म की पहली ही कड़ी में एलिसे की मौत हो जाती है, इनसिडियस के निर्माताओं ने माना भी है कि पहली ही फिल्म में एलिसे को मार देना एक भूल थी क्योंकि अब वो इस किरदार को एक सीमित समय तक ही इस्तेमाल कर सकते हैं। साल 2010 के बाद 2013 में जब दूसरी इनसिडियस फिल्म रिलीज हुई तो एलिसे के किरदार को एक आत्मा के रुप में फिल्म में शामिल किया गया। तीसरी फिल्म में एलिसे के एक पुराने केस को दिखाया गया और अब चौथी कड़ी में पहली फिल्म तक की घटनाओं को जोड़ा गया है।


क्रिकेट के शौकीन इस वीकेंड भारत बनाम साउथ अफ्रीका टेस्ट मैच का मजा ले सकते हैं। आज से पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ है। भारत का 2018 का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ शुरु हो रहा है। भारत ने अभी तक साउथ अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीस नहीं जीता है। ये जसप्रीत बुमराह का पहला टेस्ट मैच होगा।