Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

किताबों, इवेंट्स के साथ इस वीकेंड करें मस्ती

प्रकाशित Fri, 01, 2017 पर 15:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें हम आपकी मदद करेंगे। वैसे इस वीकेंड आपके लिए हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन है। ये वीकेंड आप फिल्मों, किताबों और इवेंट्स के साथ गुजार सकते हैं।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड कपिल शर्मा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म फिरंगी का मजी ले सकते हैं। जिसमें मोनिका गिल और इशिता दत्ता की अहम भूमिका है। ये ब्रिटिश राज के दौरान पंजाब के छोटे से गांव की कहानी हैं। बतौर प्रोड्यूसर फिरंगी कपिल शर्मा की पहली फिल्म हैं। फिल्म के डायरेक्टर- लेखक राजीव ढींगरा हैं।


इस वीकेंड आप जूलिया रॉबर्ट्स की फिल्म वंडर भी देख सकते हैं जिसमें जूलिया एक मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में स्पेशल चाइल्ड की कहानी है। वंडर के डायरेक्टर हैं स्टीफन चबोस्की। ये फिल्म आरजे पेलेसियो के उपन्यास पर आधारित है।


इस वीकेंड आप भारत बनाम श्रीलंका तीसरे टेस्ट मैच का भी मजा ले सकते हैं। भारत और श्रीलंका का तीसरा टेस्ट मैच कल से शुरू हो रहा है। इस सिरीज का ये आखिरी टेस्ट मैच नई दिल्ली में खेला जाएगा। इसमें भारत के लिए लगातार नौ टेस्ट सीरीज जीतने का लक्ष्य होगा।