Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इस वीकेंड लें सिनेमा और इवेंट्स का मजा

प्रकाशित Fri, 18, 2018 पर 15:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय-बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड ब्लू प्लेनेट 2 के साथ एक आश्चर्यजनक सिनेमा का अनुभव कर सकते हैं। 39 देशों में 125 एडवेंचर के अनुभव वाली इस फिल्म को बनाने में 4 साल लगे हैं। ये फिल्म 22 शहरों के 48 पीवीआर में रिलीज हो रही है।


हिन्दी फिल्मों के शौकीनों के लिए इस वीकेंड हाजिर है अधेड़ उम्र के लोगों की प्रेम कहानी अंग्रेजी में कहते हैं। संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी अभिनीत इस फिल्म के डायरेक्टर हैं हरीष व्यास। इस वीकेंड आप हाईजैक और डेडपूल 2 का भी मजा ले सकते हैं।


थिएटर के शौकीन इस वीकेंड द जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो, बांद्रा, मुंबई में मोहन राकेश के मशहूर नाटक आधे अधूरे का मंचन देख सकते हैं जो अपने जीवन से असंतुष्ट सावित्री की कहानी कहती है। ये शादी के बाहर खुशी तलाशती औरत की कहानी है। इसके अलावा आप अल्टरनेटिव थिएटर स्पेस, आराम नगर, मुंबई में 19 मई, 8.30 शाम को सादत हसन मंटो की कहानी पर आधारित नाटक नंगी आवाजें देखने जा सकते हैं।


इवेंट्स की बात करें तो रमजान स्ट्रीट फूड टूर, दिल्ली में 19 मई 6 बजे शाम से 9 बजे रात तक 1500 रुपये का टिकट लेकर खाने-पीने का मजा लिया जा सकता है। फीनिक्स मार्केट सिटी, पुणे में 18 मई को बप्पी लहरी लाइव इवेंट का मजा ले सकते हैं। 19 मई को लियॉन्स वर्ल्ड सेंटर, ठाणे में अर्बेनिया समर फेस्ट का आनंद ले सकते हैं।