वीकेंड मस्तीः अल्फा डॉग्स के साथ बिताएं अपना वीकेंड -
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

वीकेंड मस्तीः अल्फा डॉग्स के साथ बिताएं अपना वीकेंड

प्रकाशित Fri, 17, 2017 पर 15:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें हम आपकी मदद करेंगे। वैसे इस वीकेंड आपके लिए हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन है। इस हफ्ते आप लेखक जेम्स हार्डिंग लिखित अल्फा डॉग्स - हाउ पॉलिटिकल स्पिन बिकेम ग्लोबल बिजनेस किताब पढ़ सकते हैं। इस किताब में पीआर एजेंसी सॉयर-मिलर ग्रुप की कहानी दी गई है।


अल्फा डॉग्स 3 ऐसे दोस्तों की कहानी है जो ड्रॉप आउट्स थे, जिसमें से एक एक्टर, दूसरा फुटबॉल प्लेयर और तीसरा जासूस बनना चाहता था जो स्पिन डॉक्टर बन गया। इन तीनों ने एक कारोबार खड़ा किया जिन्होंने पूरी दुनिया में चुनाव की शक्ल बदल दी। दरअसल ये करिश्मा बॉस्टन के मेयर चुनाव से शुरू हुआ। इस किताब ने अमरीका, चिली, फिलीपीन्स में कमाल दिखाया और एक दर्जन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्रियों को कुर्सी तक पहुंचाया है। एप्पल और कोक जैसी कंपनियों को भी कैंपेनिंग के गुर सिखाए है।


अगर आप फिल्मी दुनिया में अपना समय बिताना चाहते है तो आप विकेंड में रिलिज होने वाली फिल्म द गाजी अटैक देख सकते हैं। जिसे संकल्प रेड्डी ने डिरेक्ट किया है और राणा दग्गूबटी, के के मेनन, ओम पुरी, अतुल कुलकर्णी जैसे दिग्गज कलाकरों ने किरदार निभाया है। या फिर अपर्णा सिंह ने डिरेक्ट की हुई फिल्म इरादा देख सकते हैं। जिसमें अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह, दिव्या दत्ता जैसे दिग्गज कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी देख सकते हैं। यदि आप संगीत के दीवाने है और संगीतमय माहौल में खो जाना चाहते तो आप ठाणे के हाईलैंड गार्डन में 19 फरवरी को चलने वाले श्रेया घोषाल की लाइव कंसर्ट का मजा उठा सकते हैं।