Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

किन फिल्मों के साथ करें वीकेंड मस्ती

प्रकाशित Fri, 10, 2017 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें सीएनबीसी-आवाज़ आपकी मदद करेगा। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।


अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो इस वीकेंड आपके लिए कई ऑप्शन है। इरफान खान और पार्वती निभा की मुख्य भूमिका और तनूजा चंद्रा के निर्देशन में बनी करीब करीब सिंगल देख सकते है। करीब करीब सिंगल को लीक से हटकर बनाया गया है। इस फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का भरपूर डोज मिलेगा। वहीं रत्ना सिन्हा का निर्देशन में बनी फिल्म शादी में जरूर आना में राजकुमार राव और कृति खरबंदा ने मुख्य भूमिका अदा की है।


अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज किया गयाहै। इस फिल्म में सलमान खान और कैट्रीना फिर एक साथ नजर आएगे।


किताबों के शौकीन रामधारी सिंह दिनकर की किताब संस्कृति के चार अध्याय पढ़ अपना वीकेंड मनी सकते है। 1956 में पहली बार प्रकाशित की गई यह किताब भारत के संस्कृतिक इतिहास की चार भागों में चर्चा करती है। वहीं संगीत के दीवाने सूफी गानों का मजा ले सकते है। 11 नवंबर को शाम 7:30 बजे यानि कल शाम मुंबई के एनसीपीए के जमशेद भाभा थिएटर में कैलाश खेर का कॉन्सर्ट रखा गया है।


अगर आपको निवेश से जुड़ी छोटी- मोटी उलझनों को दूर करना हो तो आपका चहेता शो पहला कदम सीजन 3 आपके अपने शहर में आ रहा है। पहला कदम सीजन 3 इस बार नवी मुंबई में आयोजित किया गया है। नवी मुंबई में तेर्ना डेंटल कॉलेज, नेरुल वेस्ट में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसके लिए 11:30 से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।