Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

स्टेजिला के फाउंडर गिरफ्तार, क्या है मामला

प्रकाशित Thu, 16, 2017 पर 17:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

वेंडर से डिफॉल्ट के मामले में ट्रैवल स्टार्टअप स्टेजिला के फाउंडर योगी वासुपाल की गिरफ्तारी के बाद तमाम स्टार्टअप उनके समर्थन में आए हैं। दरअसल, चेन्नई की एक एडवर्टाइजिंग कंपनी ने योगी वासुपाल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद चेन्नई पुलिस ने उन्हें  गिरफ्तार कर लिया।


बता दें कि ट्रैवल स्टार्टअप स्टेजिला के फाउंडर पर 1.72 करोड़ के डिफॉल्ट का आरोप एडवर्टाइजिंग कंपनी जिगशॉ ने लगाया है। सर्विस के एवज में पैसों के लेन-देन पर एडवर्टाइजिंग कंपनी जिगशॉ से स्टेजिला का विवाद चल रहा है। कंपनी ने वासुपाल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। हालांकि सिविल केस में धोखाधड़ी के मामले में होते हैं। इससे पहले फरवरी में  स्टेजिला ने कारोबार बंद किया था।


योगी वासुपाल की गिरफ्तारी के बाद फ्लिपकार्ट से संस्थापक ने पीएम को पत्र लिखा हैं। इतना ही नहीं सचिन बंसल ने की मामले में हस्तक्षेप की मांग की हैं।सचिन ने स्थानीय नेताओं को भी इस मामले में पत्र लिखा है। योगी वासुपाल के समर्थन में ब्लॉग के जरिए स्नैपडील के कुणाल बहल भी सपोर्ट कर रहे हैं। स्टार्टअप कंपनियां स्टार्टअप इंडिया पर पीएम मोदी से समर्थन मांग रही हैं।