Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » राजनीति

बीजेपी अध्यक्ष का बेतूका बयान, उठी इस्तीफे की मांग

प्रकाशित Mon, 07, 2017 पर 16:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में अपने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे के गिरफ्तार होने पर विपक्ष के निशाने पर आई बीजेपी अब नए विवाद में घिर गई है। हरियाणा प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने इस मामले में पीड़िता लड़की को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। भट्टी ने कहा है कि लड़की इतनी देर रात क्यों घूम रही थी।


बता दें कि हरियाणा में एक आईएएस की बेटी ने बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार ने पीछा किया और उसे अगवा करने की कोशिश की। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मौके से ही दोनों लड़कों को गिरफ़्तार लिया। लेकिन अगले ही दिन इन्हें जमानत मिल गई। इस बीच बराला पर दबाव बढ़ रहा है। विपक्ष तो बराला से इस्तीफा मांग ही रहा है, कुरुक्षेत्र के बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने भी उन्हें इस्तीफा देने की सलाह दी है। खबर ये भी है कि बीजेपी आलाकमान भी इस मामले से काफी खफा है।


इस मामले में आज कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बराला से इस्तीफा मांगा है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवालां ने इस मामले में सीधा पीएम और बीजेपी अध्यक्ष को निशाने पर लिया है।