Moneycontrol » समाचार » राजनीति

पीएम पद की दावेदारी, राहुल का अहंकार: पीएम मोदी

प्रकाशित Wed, 09, 2018 पर 17:04  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कर्नाटक का किला भेदने में जुटे पीएम मोदी ने आज बंगारपेट में बड़ी रैली की। सिद्धारमैया सरकार पर जमकर बरसे। पीएम में जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील भी की। पीएम मोदी राहुल गांधी के 2019 में पीएम बनने वाले बयान पर भी चुटकी ली। पीएम ने राहुल गांधी को दबंग बताया, बुजुर्ग नेताओं की अनदेखी का आरोप लगाया। पीएम ने कहा राहुल गांधी अहंकार में डूबे है, इसलिए पीएम बनने की अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।


बंगारपेट में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। पार्टी को छह बीमारियों से पीड़ित बताया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस जहां जाती है, वहां बीमारी का वायरस फैला देती है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस का 6 सी कर्नाटक के भविष्य को बर्बाद कर रहा है। ये 6 सी है कांग्रेस कल्चर, कम्युन्लिज्म, कास्टिज्म, क्राइम, करप्शन और कॉन्ट्रैक्ट स्कीम।


पीएम के बयान पर कांग्रेस ने भी जवाब दिया। कहा कि पीएम मोदी ने खुद अपनी पार्टी ने बुजुर्ग नेताओं की अनदेखी की है। इस बीच कर्नाटक में कल रात फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने बंगलुरु के राजाराजेश्वरी नगर विधानसभा इलाके एक अपार्टमेंट से 10 हजार से ज्यादा वोटर कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस ने यहां से कंप्यूटर, प्रिंटर सहित कई जरूरी सामान भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले पर कांग्रेस और बीजेपी भी आमने सामने आ गए हैं। कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि ये अपार्टमेंट एक बीजेपी नेता का है और वो चुनाव जीतने के लिए बेइमानी पर उतर आई है।


बीजेपी की तरफ से जवाब देने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आए। कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। चुनाव आयोग से राजाराजेश्वरी नगर सीट पर होने वाले चुनाव को स्थगित करने की मांग की। पीएम मोदी ने भी चिकमंगलूरू की रैली में फर्जी वोटर आईडी कार्ड का जिक्र किया। आरोप लगाया कि कांग्रेस हार के डर से बौखला गई है। इसलिए चुनाव जीतने के लिए उसने बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड बनवाए हैं। पीएम ने कहा कि कर्नाटक में करीब 1 लाख फर्जी वोटर कार्ड बनवाए गए हैं।