Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार में दिखी तेजी, किन शेयरों में आएगी खरीदारी

प्रकाशित Tue, 10, 2017 पर 16:04  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज मजबूती का दिन था। खास बात ये रही कि निफ्टी 10,000 के पार टिकने में कामयाब रहा। सेंसेक्स और निफ्टी 0.25 फीसदी बढ़कर बंद हुए हैं। आज के कारोबार में निफ्टी ने 10,034 तक दस्तक दी, जबकि सेंसेक्स 31,995 तक पहुंचा था। अंत में निफ्टी 10,015 के पास बंद हुआ है, जबकि सेंसेक्स 31,900 के करीब बंद हुआ है।


अरिहंत कैपिटल के डायरेक्टर आशीष माहेश्वरी का कहना है कि बायोकॉन में मुमेंटम देखने को मिला है। जिसेक चलते इसमें छोटी अवधि में तेजी देखने को मिल सकती है। साउथ इंडियन बैंक में नई खरीदारी की राय नहीं होगी क्योंकि इसमें नतीजों के सुधार होने में समय लगेगा। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें से निकल कर फेडरल बैंक में निवेश कर सकते है।


मौजूदा निवेशकों को कोचिंग शिपयार्ड में बने रहने की सलाह होगी। आनेवाले समय में इसमें 600 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकती है। साथ ही नए निवेशक 560 रुपये के आसापास स्तर पर खरीदारी की जा सकती है।


सिमी भौमिक डॉटकॉम की सिमी भौमिक का कहना है कि बायोकॉन में 370 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें काफी अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। आनेवाले कुछ दिनों में 400 रुपये के आसपास कामकाज करता नजर आ सकता है। सुजलॉन जब तक 17-17.50 रुपये के स्तर को पार नहीं करता तब तक इसमें तेजी की संभावनाएं कम नजर आती है। मौजूदा समय में इसमें उतार-चढ़ाव का माहौल देखने को मिल सकता है। लिहाजा खरीदारी ना करें।


जीएनएफसी में तेजी देखने को मिली है। जीएनएफसी में 440 रुपये के लक्ष्य के लिए 390 रुपये के स्टॉपल़ॉस रख खऱीदारी की जा सकती है। इंटरग्लोबल एविएशन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से 1115 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें 1150-1170 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकती है।


फेडरल बैंक में जिस तरह से मुमेंटम देखने को मिला है वह काफी बेहतर है। फेडरल बैंक में 121 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें काफी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि एसआरईआई इंफ्रा में ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। मौजूदा स्तर से इसमें 109 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 221 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एक्साइड में मुमेटम देखने को मिल रही है। इसमें 208 रुपये के स्तर पर खरीदारी की जा सकती है।