Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

जैकपॉट शेयरों का जलवा, मुनाफा बांधे या अभी करें होल्ड

प्रकाशित Fri, 22, 2017 पर 13:50  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के जैकपॉट शेयर्स का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है और हो भी क्यों ना, हम आपके लिए ऐसे शेयर चुन कर लाते हैं, जिनमें भारी भरकम मुनाफा देने का दमखम हो। सीएनबीसी-आवाज़ ने दिसंबर 2015 से जैकपॉट शेयर सुझाने शुरू किए। बेहतरीन फंडामेंटल वाले स्टॉक आपके लिए चुने और इनमें से कई ने तो 6 गुना तक का रिटर्न दिया। अब वक्त आ गया है कि हम इनको रिव्यू करें। क्या इन जैकपॉट शेयर्स में और ऊंची छलांग लगाने का दम खम है या इनमें मुनाफा बांध लेना चाहिए इसी पर चर्चा करेंगे जैकपॉट स्पेशल में। जैकपॉट स्पेशल में चर्चा के लिए सीएनबीसी-आवाज़ के साथ हैं ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन और रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा।


वेंकीज ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 666 फीसदी रिटर्न दिया है। संदीप जैन की राय है इस स्टॉक में अभी भी दम है, इसे होल्ड करें। आगे इस स्टॉक में 25-30 फीसदी तक की बढ़त देखने को मिल सकती है।  


जय भारत मारुति ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 350 फीसदी रिटर्न दिया है। जय भारत मारुति पर डीडी शर्मा की राय है कि इस शेयर को अभी होल्ड करें, आगे भी संभावनाएं बाकी हैं।


जेबीएम ऑटो ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 126 फीसदी रिटर्न दिया है। संदीप जैन की इस शेयर को बेचने की सलाह है।


स्टर्लाइट टेक ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 137 फीसदी रिटर्न दिया है। डीडी शर्मा की स्टर्लाइट टेक को होल्ड करने की सलाह है।


फ्यूचर कन्ज्यूमर ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 175 फीसदी रिटर्न दिया है। संदीप जैन की फ्यूचर कन्ज्यूमर को बेचने की सलाह है।


टाटा स्टील ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 53 फीसदी रिटर्न दिया है। डीडी शर्मा की टाटा स्टील को होल्ड करने की सलाह है।


वेदांता ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 33 फीसदी रिटर्न दिया है। संदीप जैन की वेदांता में खरीदारी की सलाह है।


डीएचएफएल ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 98 फीसदी रिटर्न दिया है। डीडी शर्मा की डीएचएफएल को होल्ड करने की सलाह है।


केईसी इंटरनेशनल ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 127 फीसदी रिटर्न दिया है। संदीप जैन की केईसी इंटरनेशनल में खरीद करने की सलाह है।


स्पाइसजेट ने अपने रिकमेंडेशन से अब तक 113 फीसदी रिटर्न दिया है। डीडी शर्मा की स्पाइसजेट में खरीद करने की सलाह है।