Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगा मुनाफा

प्रकाशित Mon, 15, 2017 पर 20:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि मौजूदा समय में बाजार में तेजी बरकरार है अगर मौजूदा स्तर को बाजार पार करता है तो 100-200 प्वाइंट तक की तेजी होने की संभावनाएं बन सकती है। लिहाजा बाजार की इस तेजी में निवेशको को सलाह होगी कि वह  केवल लॉर्ज मिडकैप सेक्टर में ही ट्रेडिंग या निवेश करें। क्योंकि मेटल सेक्टर, फार्मा सेक्टर में बाजार की रैली में इतना मुमेटम नहीं देखा गया है जिसके चलते इन सेक्टर में वैल्यूएशन के लिहाज से निवेश कर सकते है।


आशीष कुकरेजा के मुताबिक वित्त मंत्रालय नोटिफिकेशन जारी कर कोल्ड रोल्ड प्रोडक्ट पर एंटी डंपिंग ड्यूटी लगाने का फैसला स्टील कंपनी के लिए फायदेमंद हो सकती है। लेकिन इस सेक्टर में छोटे स्टॉक में निवेश ना कर टाटा स्टील, हिडाल्को, सेल में निवेश करने की सलाह होगी।


आशीष कुकरेजा की वैल्यु पिक


आशीष कुकरेजा ने वैल्यु पिक के तौर पर मंगलम सीमेंट को चुना है। आशीष कुकरेजा का कहना है कि नतीजों के बाद जिस प्रकार से इसमें गिरावट हुई है वह निचले स्तर से इसमें खरीदारी का बेहतर मौका दे रही है। क्योंकि नॉर्थ बेंस सीमेंट कंपनी की तेजी शुरुआत हुई है। इंफ्रास्ट्रक्चर और अर्फोडेबल हाउसिंग के चलते नॉर्थ बेंस सीमेंट कंपनियों को फायदा मिल सकता है। लिहाजा 3-6 महीने का नजरिया रख 400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।