Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Wed, 12, 2017 पर 20:12  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के एमडी आशीष कुकरेजा का कहना है कि मौजूदा समय में बाजार में लिक्विडीटी काफी ज्यादा है जिसके कारण कई स्टॉक्स में तेजी देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी और जीएसटी लागू होने के बाद जमीनी स्तर पर कई तरह से सुझाव आ रहे है जिसे सही तरह से लेना बाजार के लिए अहम बना हुआ है। बाजार जरुर नए स्तर को छू रहा है लेकिन आनेवाले कुछ इवेंट में बाजार को उसे प्लेआउट करना उतना ही अहम है। लिहाजा बाजार में थोड़ा संभल कर निवेश करने की सलाह होगी।


आशीष कुकरेजा के मुताबिक बैंकिंग सेक्टर में पिछले तिमाही के अनुसार ही इस तिमाही में नतीजे देखऩे को मिल सकते है। कुछ पीएसयू बैंक में एसेट क्वालिटी को लेकर थोड़ी दिक्कतें देखने को मिल सकती है। हालांकि प्राइवेट सेक्टर बैंक में ग्रोथ होने की उम्मीद है।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक


चार्टर्ड लॉजिस्टिक्स : खरीदें, 6 महीने का लक्ष्य 30 रुपये


आशीष कुकरेजा ने वैल्यू पिक के तौर पर चार्टर्ड लॉजिस्टिक्स का शेयर चुना है। लॉजिस्टिक्स क्षेत्र की कंपनी है। जीएसटी लागू होने के बाद कंपनी को इसका फायदा मिल सकता है। कंपनी का फ्लीट साइज 650 गाडियों का है। चार्टर्ड लॉजिस्टिक्स गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अच्छा कारोबार करती है और इसके बड़े ग्राहकों में रिलायंस इंडस्ट्रीज, ग्रासिम, हाइडलबर्ग, हिंडाल्को, आईओसी, एलएंडटी हैं। ये जेके टायर की डिस्ट्रिब्यूटर है और आईओसी और रिलायंस पेट्रो की डीलरशिप रखती है। लिहाजा इसमें 6 महीने का नजरिया रख 30 रुपये का लक्ष्य रखकर खरीदा जा सकता है।