कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Mon, 12, 2017 पर 19:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के गौरांग शाह का कहना है कि आज की गिरावट से चिंतित होने की जरूरत नहीं है। आज की गिरावट बाजार में एक हल्का सा करेक्शन मात्र था, जो लगातार तेजी के बाद जरूरी भी था। वहीं बैंक शेयरों में सिर्फ किसानों की कर्जमाफी के खबरों के चलते देखने को मिली है। बाजार में जिस तरह की लगातार तेजी देखने को मिली है, ऐसे में थोड़ा कंसोलिडेशन जरूरी है। इस लिहाज से जब भी बाजार में गिरावट आए तब खरीदारी जरूर करनी चाहिए।


गौरांग शाह के मुताबिक आईआईपी और रिटेल महंगाई दर के बेहतर आंकड़ों से बाजार का सेंटिमेंट पॉजिटिव होगा। वहीं, भारतीय बाजारों को यूएस फेड की बैठक से ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है। घरेलू संस्थागत निवेशकों की ओर से आगे भी बाजार में निवेश बरकरार रहने की उम्मीद है।



शानदार कमाई की वैल्यू पिक


केएनआर कंस्ट्रक्शंस : लंबी अवधि के लिए खरीदें, लक्ष्य - 250 रुपये


गौरांग शाह ने वैल्यू पिक के तौर पर केएनआर कंस्ट्रक्शंस को चुना है। गौरांग शाह का कहना है कि केएनआर कंस्ट्रक्शंस के नतीजे बेहतर रहे हैं। साथ ही कंपनी की ऑर्डर बुक और ऑर्डर को पूरा करने की रफ्तार काफी बेहतर है। आगे सरकार की ओर से जब इंफ्रा सेक्टर में गतिविधि बढ़ेगी तब कंपनी को अच्छे ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। केएनआर कंस्ट्रक्शंस की बैलेंसशीट में कर्ज नहीं है। इन्हीं सभी कारणों से केएनआर कंस्ट्रक्शंस पर दांव लगाने की सलाह दी जा रही है। मध्यम से लंबी अवधि के दौरान केएनआर कंस्ट्रक्शंस में 250 रुपये तक का स्तर देखने को मिल सकता है।