Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, किस शेयर में मुनाफे की गारंटी

प्रकाशित Tue, 18, 2017 पर 20:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा का कहना है कि आज के सत्र में बाजार की गिरावट की वजह यूरोपियन मार्केट रहे है। साथ ही साथ घरेलू बाजार में भी एफआईआई की बिकवाली हावी हुई है। एक बारा जब बाजार में दबाव हावी होने से बाजार में कमजोरी का ही माहौल बना हुआ है। मॉनसून को लेकर बाजार ने काफी सकारात्मक नजरिया रखा था लेकिन सामान्य मॉनसून की खबरें बाजार को सहारा देना का काम कर सकती है और कल बाजार पर इसका हल्का सा असर देखने को मिल सकता है।


डी डी शर्मा ने आगे कहा कि आज के सत्र में बैंकनिफ्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन बाजार की कमजोरी में बैंकनिफ्टी भी ऊपरी स्तर से फिसलता नजर आया। बावजूद इसके विजय माल्या की लंदन में गिरफ्तारी की खबर के कारण बाजार ने अनुमान लगाया कि बैंक के एनपीए बैंकों के पास वापस आये और एनपीए की रिकवरी हो जिसके चलते बैंकनिफ्टी ने बाजार के अंतिम समय में अच्छा प्रदर्शन किया।


मुनाफे की गारंटी वाला शेयर - आइनॉक्स विंड


डी डी शर्मा ने वैल्यु पिक के तौर पर आइनॉक्स विंड को चुना है। डी डी शर्मा का कहना है कि यह देश की एक बड़ी रीन्युबल एनर्जी कंपनी है। हाइब्रिड प्रोजेक्ट से कंपनी के मार्जिन में सुधार होगा। मौजूदा स्तर से कंपनीके वैल्युएशन काफी आकर्षक नजर आ रहे है। कंपनी का ऑर्डर बुक काफी मजबूत है। ट्रांशमिशन नेटवर्क सुधरने से कंपनी को फायदा होने की गुजाइंश है। लिहाजा इसमें 12 महीने का नजरिया 300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।