Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 05, 2018 पर 16:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


मोतीलाल ओसवाल के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट राहुल शाह का कहना है कि ड्रेजिंग कॉपोर्रेशन में मौजूदा स्तर से तेजी की उम्मीद है। इसमें 780 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। अशोक लैलेंड में 124.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 134 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है।


वहीं एचपीसीएल की तुलना में आईओसी में खरीदारी के लिए बेहतर मौका दे रहा है। आईओसी में 401 रुपये के निचले स्तर पर नहीं आता तब तक इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 450 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


किरण जाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि हीरो मोटोकॉर्प में 3055 के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। जब तक यह अपने सपोर्ट स्तर को होल्ड करने में सक्षम रहता है तब तक इसमें बिकवाली की सलाह नहीं होगी। लेकिन सपोर्ट स्तर को तोड़ते ही इसमें 3400 के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।


केन फिन होम्स में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 440 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 480-485 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं वॉल्यूम के लिहाज मुथुट कैपिटल में खरीदारी ना करने की सलाह होगी। टाटा मोटर्स में वैल्यूएशन के लिहाज से काफी सकारात्मक नजर आ रहा है। हालांकि चार्ट स्ट्रक्चर कमजोर नजर आ रहे है।


मार्केट एक्सपर्ट अजय बग्गा का कहना है कि य़ूएस मार्केट के करेक्शन से भारतीय बाजारों में भी करेक्शन देखने को मिल रही है। बजट में लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन टैक्स में बढ़ोतरी के कारण बाजार में बिकवाली हावी हुई है।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के डायरेक्टर संदीप जैन का कहना है कि वक्रांगी में मौजूदा स्तर से काफी गिरावट की संभावनाएं नजर आ रही है। इसमें 100 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। अर्फोडेबल हाउसिंग सेक्टर में सरकार के फोसक होने के कारण हुडको अच्छा परफॉर्म करेगा। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रहा है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


फोर्टिस हेल्थकेयर में गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन मौजूदा निवेशकों को इसमें बिकवाली करने की राय नहीं होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के सीईओ संदीप वागले का कहना है कि यूनाइटेड ब्रेवरीज में तेजी का नजरिया बना हुआ है। रिलायंस कम्यूनिकेशंस में तेजी की संभावनाएं नजर आ रही है, लेकिन इसमें 30 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 23 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।