Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 15, 2018 पर 15:57  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


इनोक वेंचर्स के विजय चोपड़ा का कहना है कि आईटीआई में तेजी देखने को मिल रही है। मार्केट के दबाव के चलते इसमें गिरावट देखी जा रही है। लिहाजा मौजूदा निवेशक आईटीआई में बने रहें। मौजूदा स्तर से इसमें अधिक गिरावट की संभावनाएं नहीं है। बाजार की तेजी में इस स्टॉक्स में अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी।सन फार्मा में 640 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


टेक्निकल एनालिस्ट राजेश सातपुते का कहना है कि इरॉस इंटरनेशनल में मुमेंटम पॉजिटीव है। इसमें 200 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहने की सलाह होगी। जैसे ही इरॉस इंटरनेशनल 212 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 220-222 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। आईसीआईसीआई बैंक में शॉर्ट टर्म में 323 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 334 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


आरके ग्लोबल के वाइस प्रसिडेट राकेश बंसल का कहना है कि बजाज ऑटो में खरीदारी की जा सकती है। इसमें 3200-3204 रुपेये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से बॉम्बे डाईंग में मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें 290-295 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। 


मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि बाजार में गिरावट की कोई खास वजह नहीं है। मौजूदा समय में भारतीय बाजारों में और बिकवाली हावी हो सकती है। मेटल सेक्टर में स्टील में काफी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। रिलायंस कम्यूनिकेशंस में बिकवाली करने की सलाह होगी। टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस कम्यूनिकेशंस में खरीदारी करने की बजाय आइडिया में खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है किडेल्टा कॉर्प में 400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 372 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट टर्म नजरिया रख खरीदारी करें। वहीं लंबी अवधि के लिए इसमें करेक्टिव मूव का इंतजार करना बेहतर होगा।