Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 06, 2018 पर 16:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज दबाव देखने को मिला है, लेकिन आगे कैसी रहेगी चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


इक्विटीरश के कुणाल सरावगी का कहना है कि जीएमआर इंफ्रा में तेजी की संभावनाएं है। इसमें 22.50 रुपये के लक्ष्य के लिए 19.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। सीजी पावर में 84 रजिस्टेंस बना हुआ है। जब तक 84 रुपये के स्तर को पार नहीं करता तब तक अच्छी तेजी की संभावनाएं कम है। लिहाजा मौजूदा समय में इसमें खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी।


जूबिलेंट फूड में खरीदारी की जा सकती है। 2600-2700 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। जूबिलेंट फूड में 2350 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2600 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि इंटरग्लोबल एविएशन में 1550-1600 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। हिंदुस्तान कॉपर में 77 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करता है तो इसमें बड़ी मुव देखने को मिल सकती है।


किरणजाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि अशोक लैलेंड में शॉर्ट पोजिशन बनी हुई है, लेकिन यह केवल करेक्ट्रिव रैली मानी जायेगी। अशोक लैलेंड में 148 रुपये के ऊपरी स्तर पर इसमें अच्छी मुमेंटम देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें बिकवाली की राय नहीं होगी। वहीं आइडिया में 72-65 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 76.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करें।


हैवेल्स में 530 की कॉल 12.80 पर 10 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 20 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाजा से बैंक ऑफ इंडिया अच्छे वैल्यूएशन के साथ कामकाज कर रहा है। इसमें 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 120 रुपये के लक्ष्य  के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


मोतीलाल ओसवाल के वाइस प्रेसिडेंट रिसर्च योगेश मेहता का कहना है कि इंटरग्लोबल एविएशन में वैल्यूएशन काफी मंहगे है, लेकिन इसमें आनेवाले दिनों में तेजी की संभावनाएं है। यूनाइटेड स्पिरिट्स में तेजी करने की सलाह होगी। आनेवाले 1-2 सालों में इसमें ग्रोथ बरकरार रहने की सलाह होगी।