Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 09, 2018 पर 16:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज तेजी का माहौल देखने को मिला है, लेकिन आगे कैसी रहेगी चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि लेमन ट्री होटल्स में मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली करने का मौका ढूंढें। रेम्को सीमेंट, एशियन पेंट्स और बर्जर पेंट्स में तेजी की पूरी संभावनाएं है इनमें आनेवाले समय में काफी अच्छी तेजी होगी। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें और नए निवेशक इसमें खरीदारी करें।


गोदरेज एग्रोवेट में तेजी की संभावनाएं है। इसमें मौजूदा स्तर से 15-20 फीसदी तक की तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


किरणजाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि बीपीसीएल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 446 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 460 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं आईओसी में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 178 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें और 187-189 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


वेंकीस में 5000 रुपये के ऊपरी स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।आईसीआईसीआई बैंक में 292-295 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। लिहाजा इसमें 279 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि इंटरग्लोबल एविएशऩ में खरीदारी की राय होगी। इसमें 1488 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इंट्राडे में खरीदारी की जा सकती है। बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में 1320-1330 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें पोजिशनल नजरिया रख खऱीदारी करें।


मोतीलाल ओसवाल के एवीपी राहुल शाह का कहना है कि सभी टायर सेगमेंट में अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला है। इसमें बालकृष्ण में 1240 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इसमें 1245 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं रेमंड में लॉन्ग पोजिशन बनाएं रखने की सलाह होगी। इसमें 1065 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।