Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 17, 2018 पर 16:04  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज बाजार में गिरावट के साथ कारोबार देखने को मिला है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


रेलिगेयर सिक्योरिटीज के आशु मदान का कहना है कि एस्कॉर्ट्स के नतीजे बेहतर आए है। एस्कॉर्ट्स में मौजूदा निवेशक बने रहें। इसमें मौजूदा स्तर से बेहतर रिटर्न बनने की संभावनाएं बनी हुई है। बजाज फाइनेंस में मौजूदा निवेशक होल्ड करें।


बीते 6 महीने में टाटा स्टील में अच्छी तेजी देखने को मिली थी। मेटल सेक्टर को कमोडिटी मार्केट से सहारा मिला है। टाटा स्टील में नई खरीदारी से बचें। हालांकि मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।


ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि एस्कॉर्ट्स में 930 रुपये के स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिली है। एस्कॉर्ट्स 944 रुपये के आसापास इसमें मुनाफावसूली की संभावनाएं है। पीएनबी में 67 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। बजाज फिनसर्व में उतार-चढ़ाव देखने को मिली है। इसमें 5300 के ऊपर ट्रेड कर रहा है तब तक इसमें तेजी देखने को मिलेगी।


बजाज ऑटो में 2855 रुपये के उपरी स्तर पर मुमेंटम बन सकता है। लिहाजा इसमें 2855 रुपये के स्तर पर 2795 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि मुथुट फाइनेंस के नतीजों में दवाब देखने को मिला है। इसमें से बाहर निकलने की सलाह होगी।


एचडीएफसी सिक्योरिटीज के वी के शर्मा का कहना है कि रिलायंस कम्यूनिकेशंस में मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। जीएसपीएल में तेजी देखने को मिलेगी। इसमें निवेशकों को खरीदारी करने की सलाह होगी।


टेक्निकल एनालिस्ट राजेश सातपुते का कहना है कि पराग मिल्स में निवेशको थोड़ा मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। मुथुट फाइनेंस में 420 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा ट्रेडर्स को सलाह होगी कि वह उछाल पर बिकवाली करें। ग्रेफाइट इंडिया में मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी की संभावनाएं है। इसमें 771 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहने की सलाह होगी।


चोलामंडलम में 1700 रुपये के लक्ष्य के लिए 1570 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। चोलामंडलम, अच्छे मुमेंटम के साथ कामकाज कर रहा है।