Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 18, 2018 पर 16:23  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज बाजार में गिरावट के साथ कारोबार देखने को मिला है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि ब्रिटानिया में तेजी देखी गई है। इसमें ट्रेडिंग का नजरिया रख 5540 के स्टॉपलॉस के साथ 5720 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि का नजरिया बना कर मौजूदा समय में खरीदारी ना करें।


बजाज फिनसर्व में लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिलेगी। साथ ही मौजूदा निवेशक इसमें होल्ड़ करें। लिहाजा इसमें 5600 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 5800 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेगे।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि बजाज ऑटो में 4-5 फीसदी तक की गिरावट के बाद इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। बजाज फाइनेंस में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख गिरावट पर खरीदारी करें। इसमें मौजूदा स्तर से 20-25 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।


कोलगेट के नतीजे बेहतर आने की उम्मीद है। इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। एलएंडटी फाइनेंस में मौजदा स्तर से लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


विकास सालुंखे का कहना है कि कोलगेट में तेजी देखऩे को मिल रही है। इसमें 1170-1180 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 1290 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि टेक महिंद्रा ने तिमाही दर तिमाही आदार पर अच्छे नतीजे पेश किए है। इसमें 750 रुपये तक के लक्ष्य आसानी से देखने को मिल सकते है। पेट्रोनेट एलएनर्जी में वॉल्यूम ग्रोथ री-रेटिंग हुई थी। पेट्रोनेट एलएनर्जी, एनबीसीसी, आईडीएफसी में खऱीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि कर्नाटक बैंक में 118 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहने की सलाह होगी। अरविंद में 395 रुपये तक के स्तर देखऩे को मिल सकते है।