Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

तेजी का दूसरा दिन, कैसे होगी आगे की चाल

प्रकाशित Fri, 08, 2017 पर 15:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज लगातार दूसरे दिन बाजार में जोरदार तेजी जारी रही। सेंसेक्स और निफ्टी करीब 1 फीसदी मजबूत होकर बंद हुए हैं। आज के कारोबार में निफ्टी 10270.85 तक पहुंचने में कामयाब रहा। सेंसेक्स ने 33285.68 तक दस्तक दी थी। अंत में निफ्टी दिन के ऊपरी स्तरों से करीब ही बंद हुआ है, जबकि सेंसेक्स 33250 के ऊपर बंद होने में कामयाब रहा।


आनंद राठी के सिद्धार्थ सेदानी का कहना है कि गोल्ड पर 8 फीसदी जीएसटी संभव होने की खबर से इस सेक्टर में और भी तेजी देखने को मिल सकती है। इस खबर के बाद टीबीजेड, टाइटन में काफी अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।


इक्विटीरश के कुणाल सरावगी का कहना है कि आईटीसी में मौजूदा स्तर से 10 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा निवेशक इसमें 255 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 275 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


पीसी ज्वेलर्स में काफी तेजी से ब्रेकआउट देखने को मिल रही है। इसमें 420 रुपये के स्तर को पार करते ही 435 रुपये तक के मूव संभव है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। टीबीजेड में 135 रुपये के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


मार्केट एक्सपर्ट अजय बग्गा का कहना है कि पेपर स्टॉक्स काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसमें आनेवाले समय में और भी तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इस सेक्टर में खरीदारी की जा सकती है।


एफएमसीजी सेक्टर में खरीदारी की राय होगी। बजट में कंज्मशमन थीम को बढ़ावा मिलने की संभावनाएं है जिसके चलते इस सेक्टर में खरीदारी करने की राय होगी। 


किरण जाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि अंजता फार्मा में तेजी देखने को मिली है। इसमें 1400 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशक बने रहें। इसमें 1475 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। पेपर सेक्टर में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस सेक्टर में जेके पेपर में 124 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 165 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं स्टार पेपर में भी 180 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी कर सकते है।


एचपीसीएल में अच्छा बेस बना हुआ है। इसमें 417 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।