Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजार: कैसी रहेगी चाल, कहां मुनाफे की गारंटी

प्रकाशित Thu, 05, 2017 पर 20:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जॉइंड्रे कैपिटल सर्विसेस के रिसर्च हेड अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि कल के सत्र में भी बाजार में मुनाफावसूली हावी हो सकती है। लेकिन निफ्टी में 9950 के ऊपरी स्तर तक बाजार में उतार-चढ़ाव का माहौल बना रह सकता है। लेकिन निचले स्तर 9850-9830 के दायरे में निफ्टी कामकाज करता हुआ नजर आ सकता है। हालांकि इन सब के बावजूद मिडकैप सेक्टर में काफी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। जिसके चलते निवेशकों को सलाह होगी कि वह चुनिंदा स्टॉक्स में खरीदारी करें।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक्स


कैपरी ग्लोबल कैपिटल: 12 महीने के लिए खरीदें, लक्ष्य 150 रुपये


अविनाश गोरक्षकर ने लंबी अवधि के लिहाज से वैल्यू पिक के तौर पर कैपरी ग्लोबल कैपिटल को चुना है। कैपरी ग्लोबल कैपिटल, दिग्गज नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है जो एसएमई और रिटेल लेंडिंग का कारोबार करती है। कंपनी छोटे और मझौले व्यापार के लिए फाइनेंस करती है। वित्त वर्ष 2018 की पहली तिमाही में कैपरी ग्लोबल कैपिटल की अच्छी ग्रोथ रही थी। साथ ही कंपनी रियल एस्टेट डेवलपर्स के लिए भी प्रोजेक्ट फंडिंग कर रही है। अफोर्डेबल हाउसिंग सेगमेंट पर भी कंपनी की नजर है। आगे चलकर रिटेल लेंडिंग के जरिए घर खरीदारों के लिए फाइनेंस करने पर जोर दे रही है।
 
2019 तक कैपरी ग्लोबल कैपिटल का 100 ब्रांच खोलने का लक्ष्य है। टियर-2 और टियर-3 शहरों में विस्तार का प्लान है। दिल्ली समेत 5 राज्यों में फिलाहल 38 ब्रांच है। केप्री इन्वेस्टमेंट ग्रुप के साथ साझेदारी में थर्ड-पार्टी एसेट मेनेजमेंट कंपनी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।