धमाकेदार लिस्टिंग के बाद एवेन्यू सुपरमार्ट में क्या करें -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

धमाकेदार लिस्टिंग के बाद एवेन्यू सुपरमार्ट में क्या करें

प्रकाशित Tue, 21, 2017 पर 10:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज नए सुपर स्टार की एंट्री हुई है। डी-मार्ट रिटेल स्टोर चलाने वाली कंपनी एवेन्यू सुपरमार्ट की आज धमाकेदार लिस्टिंग हुई है। एक ही दिन में निवेशको का पैसा दोगुना हो गया है। इस वक्त भी ये 600 रुपये के ऊपर चल रहा है। आइए बाजार के दिग्गजों से जानते हैं, लिस्टिंग के बाद एवेन्यू सुपरमार्ट(डी-मार्ट) के शेयर में निवेशकों को क्या करना चाहिए।  


एक्सिस कैपिटल के एमडी एंड सीईओ धर्मेश मेहता का मानना है कि एवेन्यू सुपरमार्ट्स निवेश के लिहाज से रिटेल सेक्टर में एक बेहतरीन शेयर है। लंबी अवधि के निवेशक इसमें निवेश कर सकते हैं। हर गिरावट निवेश का शानदार मौका होगा। धर्मेश मेहता का मानना है कि एवेन्यू सुपरमार्ट्स में 3 से 5 साल के नजरिए से मौजूदा भाव पर भी निवेश किया जा सकता है।


फिलिप कैपिटल के एनालिस्ट जुबिल जैन का मानना है कि निवेश के लिहाज से रिटेल सेक्टर में डी-मार्ट एक बेहतरीन शेयर है। लेकिन आज की जोरदार तेजी के बाद निवेशकों को थोड़ा सावधान रहना चाहिए और गिरावट आने पर ही निवेश करना चाहिए। 


मार्केट एक्सपर्ट एसपी तुलस्यान डॉटकॉम के एस पी तुलस्यान का मानना है कि आज की जोरदार तेजी के बाद एवेन्यू सुपरमार्ट्स में निवेशकों को थोड़ा सावधान रहना चाहिए। लंबी अवधि के निवेशक इसमें 500 से 515 रुपये के आसपास निवेश कर सकते हैं। लेकिन कम से कम 1 साल का नजरिया रखना होगा।


मार्केट एक्सपर्ट प्रकाश दीवान के मुताबिक 480 से 500 रुपये के आसपास इसमें खरीदारी करना फायदेमंद होगा। प्रकाश दीवान का कहना है कि मौजूदा निवेशक लंबी अवधि के लिए एवेन्यू सुपरमार्ट(डी-मार्ट) के शेयर में बने रह सकते हैं। शेयर में यहां से मुनाफावसूली देखने को मिल सकती है, वैल्यूएशन देखकर फिलहाल नई खरीद से दूर रहना चाहिए। ये शेयर 500 रुपये के आसपास स्टेबल हो सकता है। नई खरीदारी के लिहाज से इसमें 500 रुपये के आसपास रिस्क रिवॉर्ड फेवरेबल लगता है।