Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

ऊपरी स्तर से फिसला बाजार, कहां मिलेगा खरीदारी का मौका

प्रकाशित Tue, 07, 2017 पर 16:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज बाजार के लिए बड़े उतार-चढ़ाव का दिन रहा। सेंसेक्स ने आज नया रिकॉर्ड स्तर बनाया लेकिन तेजी का माहौल ज्यादा समय तक नहीं चल सका। सेंसेक्स ने आज 33865.95 का नया उच्चतम स्तर छुआ। वहीं निफ्टी में भी 10,500 के करीब पहुंचने के बाद बड़ी गिरावट देखने को मिली। निफ्टी ने आज 10,485.75 के ऊपरी स्तर तक दस्तक दी थी। दिन के उच्चतम स्तरों से सेंसेक्स 500 अंकों तक टूटा, जबकि निफ्टी करीब 150 अंकों तक लुढ़का। बैंक निफ्टी पर भी दबाव दिखा और इंडेक्स 300 अंक नीचे फिसला।


क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि आनेवाले 2-3 तिमाही में फार्मा सेक्टर के नतीजों में काफी उतार-चढ़ाव की संभावनाएं नजर आ रही है। जिसके चलते इस सेक्टर में खरीदारी करने की इंतजार करने की सलाह होगी। टाइटन में खरीदारी करने की सलाह होगी।


बीएचईएल में बिकवाली की सलाह नहीं होगी क्योंकि इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें और 90 रुपये के स्तर पर इसमें खरीदारी भी कर सकते है। कैस्ट्रॉल इंडिया के नतीजे बेहतर रहे है। हाल में जिन निवेशकों ने अस स्टॉक्स में खरीदारी की है वह इसमें बिकवाली करें। यूनाइटेड स्पिरिट्स में अच्छे वैल्यूएम के साथ कामकाज कर रहा है इसलिए इसमें बने रहें।


मोनार्क नेटवर्थ के विश्वेश चौहान के अनुसार बलरामपुर चीनी में 155 रुपये के स्तर पर अहम सपोर्ट बना हुआ है। इसलिए इसमें गिरावट पर 140 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि ज्योति लैब्स कंपनी के हेंकेल के साथ करार टूटने से कंपनी के बिजनेस में कोई असर नहीं होगा।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि एचओईसी में अच्छी रैली देखने को मिल रही है। क्रूड ऑयल 57 डॉलर के स्तर को बरकरार रखने में कामयाब होता है तो इसमें अच्छी तेजी होने की संभावनाएं है। बीएचईएल में शॉर्ट करने किया जा सकता है क्योकि इसमें उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।