Moneycontrol » समाचार » म्यूचुअल फंड खबरें

डॉएश एमएफ ने डीडब्ल्यूएस लार्जकैप फंड लॉन्च किया

डॉएश म्युचुअल फंड ने एक नया फंड डीडब्ल्यूएस लार्जकैप फंड सीरीज 3 लॉन्च किया है।
अपडेटेड Apr 17, 2015 पर 12:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

डॉएश म्युचुअल फंड ने एक नया फंड डीडब्ल्यूएस लार्जकैप फंड सीरीज 3 लॉन्च किया है जो 1281 दिनों का क्लोज एंडेड इक्विटी फंड है। यूनिट के एलॉटमेंट होने की तारीख के बाद स्कीम की अवधि 1281 दिन रहेगी। इस फंड का उद्देश्य भारत की लार्ज कैप कंपनियों के डाइवर्सिफाइड इक्विटी पोर्टफोलियो से पूंजी निर्माण करना है।


न्यू फंड ऑफर सब्स्क्रिप्शन के लिए 10 अप्रैल 2015 से 20 अप्रैल 2015 तक खुलेगा। स्कीम के लिए कीमत 10 रुपये प्रति यूनिट रहेगी। स्कीम के रेगुलर और डायरेक्ट प्लान दोनों में ग्रोथ और डिविडेंड (पेआउट) विकल्प मिलेगा। इसमें कम से कम अर्जी 5000 रुपये और इसके 1 रुपये के गुना में दी जा सकेगी। इसमें एंट्री और एक्जिट लोड शून्य है।


इस स्कीम का 70-100 फीसदी निवेश लार्ज कैप कंपनियों की इक्विटी और इक्विटी संबंधित उपकरणों में किया जाएगा। 30 फीसदी ऐसेट का निवेश नॉन लार्जकैप कंपनियों के इक्विटी और इक्विटी संबंधित उपकरणों में रहेगा जिसका प्रोफाइल उच्च जोखिम वाला है। वहीं 20 फीसदी ऐसेट का निवेश डेट और मनी मार्केट इंस्ट्रूमेंट्स में होगा जिसका निम्न से मध्यम जोखिम प्रोफाइल होगा। इस स्कीम का बेंचमार्क इंडेक्स सीएनएक्स निफ्टी इंडेक्स होगा। स्कीम के फंड मैनेजर आकाश सिंघानिया होंगे।