Moneycontrol » समाचार » म्यूचुअल फंड खबरें

एक्सिस एमएफः एक्सिस इक्विटी सेवर लॉन्च

एक्सिस इक्विटी सेवर फंड का एनएफओ 27 जुलाई को खुलेगा और ये 10 अगस्त को बंद होगा।
अपडेटेड Jul 21, 2015 पर 14:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एक्सिस म्युचुअल फंड ने एक्सिस सेवर इक्विटी फंड लॉन्च किया है। एक्सिस इक्विटी सेवर फंड, मल्टी एसेट क्वालिटी फंड है। एक्सिस इक्विटी सेवर फंड का एनएफओ 27 जुलाई को खुलेगा और ये 10 अगस्त को बंद होगा।


सीएनबीसी-आवाज़ पर इस फंड पर और जानकारी देते हुए एक्सिस म्युचुअअल फंड के एमडी और सीईओ चंद्रेश निगम ने कहा कि एक्सिस इक्विटी सेवर फंड का अधिकतम 45 फीसदी निवेश इक्विटी में किया जाएगा। ये फंड मल्टी-एसेट ओपन एंडेड इक्विटी फंड है।


वहीं बाजार और नतीजों पर बात करते हुए चंद्रेश निगम ने कहा कि फिलहाल नतीजों में कोई सुधार की गुंजाइश नजर नहीं आ रही है। 1.5-2 साल के दौरान नतीजों में पूरी तरह से सुधार देखने को मिलेगा। साथ ही इकोनॉमी को लेकर जमीनी हकीकत में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। लेकिन 1 साल बाद इकोनॉमी में सुधार की गुंजाइश दिख रही है।


चंद्रेश निगम के मुताबिक उनका फंड कंज्यूमर और फार्मा को पोर्टफोलियो में बनाए रखेगा। उन्होंने सिकलिकल सेक्टर में निवेश की सलाह दी है। लेकिन उनको लगता है कि फिलहाल बैंकिंग सेक्टर को लेकर दिक्कतें काफी ज्यादा हैं। बैंकिंग और ऑटो में अगली कुछ तिमाहियों में सुधार की उम्मीद है। हैवी कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में मांग मजबूत नजर आ रही है। चंद्रेश निगम का मानना है कि फिलहाल एग्रेसिव पोर्टफोलियो बनाने का समय नहीं है।


वीडियो देखें