Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी का पोर्टफोलियो

बड़े-बड़े निवेशकों के पोर्टफोलियो की इस कड़ी में हम बात करेंगे राधाकिशन दमानी के पोर्टफोलियो की।
अपडेटेड Dec 31, 2015 पर 11:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

हम बात कर रहे हैं बड़े-बड़े निवेशकों के पोर्टफोलियो की। इस कड़ी में अब हम बात करेंगे राधाकिशन दमानी के पोर्टफोलियो की। बहुत कम लोग इनके बारे में जानते हैं। कारोबारी अखबारों में इनकी तस्वीर भी कम ही छपती है। लेकिन दमानी वैल्यू-पिक के लिए जाने जाते हैं। ये मुंबई के नामी डी-मार्ट रिटेल चेन भी चलाते हैं। इनके पोर्टफोलियो की पूरी जानकारी के साथ हम हाजिर हैं।


राधाकिशन दमानी का पोर्टफोलियो


राधाकिशन दमानी के पोर्टफोलियो में वीएसटी का शेयर शामिल है और इस कंपनी में राधाकिशन दमानी का 25.95 फीसदी है। मार्केट कैप के हिसाब से इस कंपनी की वैल्यू 682 करोड़ रुपये है। राधाकिशन दमानी के पास सुंदरम फाइनेंस में 2.37 फीसदी हिस्सा है और इसकी वैल्यू 349 करोड़ रुपये है। 3एम इंडिया में इनका 1.48 फीसदी हिस्सा है और इसका वैल्यूएशन 187 करोड़ रुपये है।


राधाकिशन दमानी के पास इंडिया सीमेंट का 1.99 फीसदी हिस्सा है और इसकी वैल्यू 55 करोड़ रुपये है। स्टर्लिंग हॉलिडे में 2.01 फीसदी हिस्सा राधाकिशन दमानी के पास है और कंपनी का मार्केट कैप के हिसाब से वैल्यूएशन 45 करोड़ रुपये है। गति में राधाकिशन दमानी का 1.81 फीसदी हि्सा है और इसका मार्केट कैप 26 करोड़ रुपये है।


राधाकिशन दमानी के पास टीवी टुडे का 1.03 फीसदी हिस्सा है और मार्केट कैप के हिसाब से इसका वैल्यूएशन 20 करोड़ रुपये है। राधाकिशन दमानी के पास आडवाणी होटल का 3.39 फीसदी हिस्सा है और इसकी वैल्यू 7.99 करोड़ रुपये है। ट्रेंट में राधाकिशन दमानी का 2.72 फीसदी हिस्सा है और इसकी वैल्यू 1.57 फीसदी है।


वीडियो देखें