Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Sep 14, 2016 पर 09:31  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


क्लेरिस लाइफ


क्लेरिस लाइफ  के अहमदाबाद प्लांट के ऑपरेशंस पर यूसएफडीए ने सवाल उठाए हैं। यूसएफडीए का कहना है कि अहमदाबाद प्लांट पर सही तरीके से काम नहीं किया गया है। अहमदाबाद प्लांट के कर्मचारियों को ट्रेनिंग की जरूरत है।


रिलायंस कैपिटल


रिलायंस कैपिटल की होम फाइनेंशियल कारोबार की लिस्टिंग की योजना है। ऐसा होने पर शेयरधारकों को 1 पर 1 शेयर मिलेगा।


एचसीसी


एटॉमिक एनर्जी डिपार्टमेंट से 181 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।


मदरसन सुमी


मदरसन सुमी के बोर्ड ने सुमितो वायरिंग को शेयर आवंटित करने की मंजूरी दे दी है। जिसके तहत 317 पर 1.77 शेयर आवंटित किए जाएंगे।


केर्न इंडिया/वेदांता


केर्न के वेदांता के साथ विलय को केर्न के शेयरधारकों से मंजूरी मिल गई है। 72.43 फीसदी छोटे शेयरधारकों ने इस विलय को मंजूरी दे दी है। वहीं 99.50 फीसदी नॉन-इंस्टीट्यूशनल शेयरधारकों ने विलय को मंजूरी दी है। जबकि 50.90 फीसदी पब्लिक इंस्टीट्यूशनल शेयरधारकों ने विलय को मंजूरी दी है।


नंदन डेनिम


नंदन डेनिम को एफआईआई की सीमा 49 फीसदी तक बढ़ाने के लिए शेयरधारकों से मंजूरी का इंतजार है।


महिंद्रा सीआईई ऑटोमोटिव


कंपनी को बिल फॉर्ज को खरीदने को मंजूरी मिल गई है। कंपनी बिल फॉर्ज को 1331.2 करोड़ रुपये में खरीदेगी। अक्टूबर 2016 तक इस डील के पूरे होने की संभावना है।


बीएचईएल


बीएचईएल ने हिमाचल प्रदेश पावर प्लांट की मरम्मत के लिए एनएचपीसी के साथ करारा किया है जिसके लिए कंपनी को 132.74 करोड़  रुपये मिलेंगे।