आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 08, 2018 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि फिलहाल बाजार में थोड़ा सतर्क होकर पैसे लगाने की सलाह होगी। बैंकिंग शेयरों में कोटक महिंद्रा बैंक पर फोकस किया जा सकता है। आईटी शेयरों में इंफोसिस पर नजर बनाए रखें। साल 2018 में भारत फोर्ज से काफी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ल्यूमैक्स इंडस्ट्रीज में आगे और तेजी मुमकिन है।


सेंट्रम वेल्थ मैनेजमेंट के ईडी और सीआईओ, कुंज बंसल का कहना है कि मध्यम अवधि के नजरिये से निवेश करना है तो मौजूदा स्तरों पर बाजार में पैसे लगाए जा सकते हैं। हालांकि छोटी अवधि के लिहाज से सतर्क रहने का समय है।


आरके ग्लोबल के राकेश बंसल का कहना है कि अगर 2-2.5 महीने का नजरिया है तो एसीसी पर दांव लगाया जा सकता है। आने वाले दिनों में एसीसी 1665 रुपये तक जाने की उम्मीद है। वहीं बीएचईएल में मौजूदा स्तरों पर मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। गिरावट पर बीईएल में खरीदारी करने की सलाह होगी। लंबी अवधि में बीईएल में 180 रुपये का स्तर दिख सकता है।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि भारत फोर्ज में खरीदारी की जा सकती है। लंबी अवधि में भारत फोर्ज में 1000 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। जेट एयरवेज में मुनाफावसूली करने की सलाह होगी, जबकि बलरामपुर चीनी में 125 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।


वहीं कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि बलरामपुर चीनी में शेयर बायबैक की खबर के बाद अच्छी तेजी दिख सकती है। इस तेजी में बलरामपुर चीनी का शेयर 140 रुपये तक जा सकता है। हिंदुस्तान कॉपर में भी अच्छी तेजी संभव है। आने वाले दिनों में हिंदुस्तान कॉपर में 90-92 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।