इस वीकेंड लें इवेंट्स और सिनेमा का मजा -
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इस वीकेंड लें इवेंट्स और सिनेमा का मजा

प्रकाशित Fri, 09, 2018 पर 15:48  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय-बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इससें सीएनबीसी-आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।


सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि ऑटो एक्सपो का आज तीसरा दिन है और आज से ये आम लोगों के लिए खुल गया है। इसमें कई कॉन्सेप्ट और फ्यूचर कारें छाई रहीं। इनमें इलेक्ट्रिक कारों का ज्यादा बोलबाला रहा। इंडिया एक्सपोमार्ट, ग्रेटर नोएडा में ये ऑटो एक्पो 14 फरवरी तक चलेगा।


बॉलीबुड फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड अक्षय कुमार की पैडमैन के साथ अपना वीकेंड बिता सकते हैं। आर. बल्की के निर्देशन और राधिका आप्टे और सोनम कपूर की अहम भूमिका से सजी ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम की सच्ची कहानी पर आधारित जो सैनेटरी नैपकिन पर जागरुकता की पहल है।


इस वीकेंड आप मुंबई के फोर्ट में 11 फरवरी तक चलने वाले काला घोड़ा आर्ट्स फेस्टिवल 2018 का भी मजा ले सकते हैं। इसमें बच्चों-बड़ों सबके लिए खास इवेन्ट्स हैं। यहां आप सिनेमा, थिएटर, म्यूजिक, डांस और बहुत कुछ का मजा ले सकते हैं।


साहित्य के शौकीनों को बता दें के कोलकाता लिट्रेचर फेस्टिवल 2018 का कल आखिरी दिन है। संगीत के शौकीन बंगलुरू में शनिवार शाम 6 बजे से अरबना म्यूजिक फेस्टिवल में सिद्धार्थ महादेवन, नीति मोहन के प्रदर्शन का मजा ले सकते हैं। इसके टिकट की कीमत है 590 रुपये।


पुणे के वृंदावन लॉन्स में शनिवार और रविवार दोपहर 12 बजे से द वॉस्सप फ्ली इवेंट में म्यूजिक, फूड और कॉमेडी का भरपूर मजा ले सकते हैं। इस इवेंट के टिकट के लिए आपको चुकाने होंगे 100 रुपये