आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 12, 2018 पर 16:11  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि फोर्टिस हेल्थकेयर में बिजनेस मॉडल अच्छा है। बजट में हेल्थ पर सरकार की पहल इस कंपनी के लिए फायदेमंद हो सकती है, लेकिन कॉपोर्रेट गर्वनस के इश्यू के चलते इसमें उतार-चढ़ाव देखने को मिल रही है। लिहाजा मौजूदा निवेशक फोर्टिस हेल्थकेयर में बने रहें। साथ ही नए निवेशक इसमें गिरावट पर खरीदारी कर सकते है। फार्मा सेक्टर में इप्का लैब्स में खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं सन फार्मा में मौजूदा निवेशक बने रहें।


एसबीआई में 280-285 रुपये के स्तर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें आनेवाले दिनों में तेजी देखने को मिलेगी। आईटीआई में


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से महानगर गैस में अच्छी मूव देखने को मिल सकती है।  लिहाजा इसमें खरीदारी करने की राय होगी। आईटीआई में अच्छी तेजी देखने को मिली है। इसमें 113 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 128-137 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


आइडिया में 83 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 90 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं चार्ट पैटर्न के लिहाज से शिपिंग कॉपोर्रेशन में अच्छी तेजी देखी गई है। इसमें 94-98 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


बीएसई, एनएसई के मेंबर दीपन मेहता का कहना है कि गिरते बाजार में चुनिंदा स्टॉक्स में खरीदारी करने की सलाह होगी। फार्मा सेक्टर पर नेगेटिव नजरिया बना हुआ है। इस सेक्टर में डिशमैन फार्मा, डिविश लैब्स में निवेश कर सकते है।


मोतीलाल ओसवाल इक्विटी एडवाइजरी ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट राहुल शाह का कहना है कि बीपीसीएल में गिरावट देखने को मिली है जिसके चलते यह 450 रुपयेके स्तर पर फिसल सकता है। लिहाजा इसमें 465 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी। बैंक ऑफ बडौदा में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 162 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 175 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


सन फार्मा में 620 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। मौजूदा स्तर से इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।