Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Thu, 01, 2018 पर 08:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


फोर्टिस हेल्थ


कल देर शाम फोर्टिस हेल्थ ने दूसरी और तीसरी तिमाही के नतीजे पेश किए हैं। वित्त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में फोर्टिस हेल्थ को 45.7 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। वित्त वर्ष 2017 की तीसरी तिमाही में फोर्टिस हेल्थ को 31.3 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। साल दर साल आधार पर तीसरी तिमाही में फोर्टिस हेल्थ की आय 1,195.7 करोड़ रुपये से मामूली बढ़कर 1,197.2 करोड़ रुपये रही है।


सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में फोर्टिस हेल्थ का एबिटडा 99 करोड़ रुपये से बढ़कर 106.4 करोड़ रुपये रहा है। सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में फोर्टिस हेल्थ का एबिटडा मार्जिन 8.3 फीसदी से बढ़कर 8.9 फीसदी रहा है।


केनरा बैंक


केनरा बैंक के मुताबिक आरपी इंफोसिस्टम के खिलाफ 2015 में ही फ्रॉड की शिकायत की थी। साथ ही केनरा बैंक, आरपी इंफोसिस्टम को कर्ज देने वाले कंसोर्सियम का लीडर नहीं है।


पीएनबी


पीएनबी ने बेल्जियम की ऑडिट फर्म बीडीओ को नीरव मोदी की 5 कंपनियों का फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किया है।


टाटा पावर


एमईआरसी ने टाटा पावर के बीईएसटी के साथ पावर पर्चेज एग्रीमेंट को 1 साल और बढ़ाने को मंजूरी दी है।


रामकी इंफ्रा


रामकी इंफ्रा को एनएचएआई से 940 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। रामकी इंफ्रा को जम्मू-कश्मीर में 42.1 किलोमीटर सड़क बनाने का ठेका मिला है।


रिलायंस पावर


रिलायंस पावर को क्यूआईपी के जरिए 2,000 करोड़ रुपये जुटाने को मंजूरी मिली है।