Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 01, 2018 पर 16:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


मोतीलाल ओसवाल के योगेश मेहता का कहना है कि पीएसयू बैंकों के एनपीए में काफी बढ़ोतरी संभव है। आने वाले 1-2 साल की अवधि तक पीएसयू बैंकों की एनपीए की दिक्कतें खत्म होती नजर नहीं आ रही है। लिहाजा फिलहाल पीएसयू बैंकों से दूर रहने की सलाह होगी। योगेश मेहता का मानना है कि ऑटो कंपनियों की बिक्री में अच्छी ग्रोथ से ऑटो एंसिलियरी कंपनियों को भी फायदा होगा।


आनंद राठी के सिद्धार्थ सेदानी का कहना है कि जुबिलेंट लाइफ में आगे अभी और नरमी देखने को मिल सकती है। फार्मा शेयरों में कैडिला हेल्थ से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। सिद्धार्थ सेदानी ने ऑटो एंसिलियरी कंपनियों में जमना ऑटो पर दांव लगाने की सलाह दी है। छोटी अवधि के लिए ऑटो शेयरों में हीरो मोटो पर दांव लगाने की सलाह होगी।


आरके ग्लोबल के राकेश बंसल का कहना है कि आईडीबीआई बैंक में खरीदारी की जा सकती है। लंबी अवधि में आईडीबीआई बैंक में 100 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। बीपीसीएल में मौजूदा स्तरों पर खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी। अगर बीपीसीएल 448 रुपये के पार निकलता है तो फिर खरीदारी की जा सकती है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि फिलहाल पीएसयू बैंकों से दूर रहने में ही समझदारी है। वहीं मौजूदा स्तरों पर आईसीआईसीआई बैंक में बिकवाली करने की सलाह होगी। आने वाले दिनों में आईसीआईसीआई बैंक में 280 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


राजेश सातपुते के मुताबिक जुबिलेंट लाइफ में गिरावट और बढ़ने की आशंका है। आगे जुबिलेंट लाइफ में 740-750 रुपये का स्तर मुमकिन लग रहा है। वहीं टाटा मोटर्स डीवीआर में खरीदारी की जा सकती है। टाटा मोटर्स डीवीआर में 224 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है और टाटा मोटर्स में 410 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि वेदांता में बिकवाली करने की सलाह होगी। वेदांता में बिकवाली के लिए 323 रुपये का स्टॉपलॉस लगाएं। वेदांता के 310-312 रुपये तक गिरने की उम्मीद है। अरविंदो फार्मा में अच्छी तेजी संभव है। आने वाले दिनों में अरविंदो फार्मा में 650-660 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।