Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 05, 2018 पर 16:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल के विश्वेश चौहान का कहना है कि आईडीबीआई बैंक में गिरावट पर खरीदारी करने की राय होगी। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिलेगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि शुगर्स सेक्टर में मौजूदा समय में काफी करेक्शन हो चुका है जिसके बाद इसमें तेजी की संभावनाएं बन सकती है। लिहाजा मौजूदा निवेशक शुगर्स सेक्टर में बने रहें। वैल्यूएशऩ के लिहाज से मौजूदा स्तर से टाटा मोटर्स में तेजी की उम्मीद की जा सकती है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। घरेलू बाजार में इसमें तेजी की पूरी संभावनाएं है।


आईडीबीआई बैंक और ड्रेजिंग कॉपोर्रेशन में होल्ड करने की राय होगी।  ड्रेजिंग कॉपोर्रेशन कंपनी का जिस तरह से बिजनेस मॉडल है और कंपनी जिस तरह से तेजी में कारोबार कर रही है उससे इसमें तेजी की संभावनाएं बनी रहेगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि बलरामपुर चीनी में काफी गिरावट देखने को मिली है जो कुछ दिनों में बरकरार रह सकती है। अगर यह 101-103 रुपये के सपोर्ट स्तर को तोड़ता है तो इसमें 85 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। जिस तरह से ट्रेड के साथ बीईएमएल में ऊछाल देखने को मिली है उसके चलते इसमें 1350 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की राय होगी और लक्ष्य 1475 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


मार्केट एक्सपर्ट अजय बग्गा का कहना है कि आईटी सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है। निवेशकों को सलाह होगी कि इस सेक्टर में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें। इसमें आनेवाले 2 सालों में अच्छी तेजी की संभावनाएं है। वहीं फार्मा सेक्टर में भी लॉर्जकैप और मिडकैप फार्मा में चुनिंदा स्टॉक्स पर खरीदारी करें।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि फोर्टिस हेल्थकेयर में फिलहाल मुनाफावसूली करने की सलाह होगी क्योंकि इसमें मौजूदा स्तर से थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है।