Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर इन पर बनी रहे नजर

प्रकाशित Tue, 06, 2018 पर 07:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एचडीएफसी


एचडीएफसी के क्यूआईपी का इश्यू प्राइस 1825 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। क्यूआईपी के तहत एचडीएफसी 1.039 करोड़ शेयर जारी करेगी।


यूएसएल/रेडिको खेतान/यूबीएल


हरियाणा में बिना आधार कार्ड और बिल के शराब नहीं बिकेगी। हरियाणा के 200 गांवों में शराब बिक्री पर रोक लगा दी गई है। खट्टर सरकार का देशी शराब पर 57 फीसदी एक्साइज बढ़ाने का प्रस्ताव है और भारत में बनी विदेशी शराब पर एक्साइज ड्यूटी में 10 फीसदी बढ़ोतरी का प्रस्ताव है।


इंडसइंड बैंक/जेपी एसो/जेपी इंफ्रा


इंडसइंड बैंक ने जेपी इंफ्राटेक के 6 करोड़ गिरवी शेयर जब्त किए हैं। प्रोमोटरों ने करीब 4.32 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर शेयर गिरवी रखे थे।


बीएसई


बीएसई में आईडीएफसी म्यूचुअल फंड ने 10.54 लाख शेयर खरीदे हैं। 799.99 प्रति शेयर के भाव पर 2 फीसदी हिस्सेदारी के लिए ये सौदा हुआ है। वहीं नोमुरा एसेट मैनेजमेंट ने 13.89 लाख शेयर बेचे हैं।


फोर्टिस हेल्थ


फोर्टिस हेल्थ में बीएनपी पारिबा आर्बिट्रेज ने 37.50 लाख शेयर खरीदे हैं। 155.28 रुपये प्रति शेयर के भाव पर ये सौदा हुआ है। कंपनी में प्रोमोटर सिंह भाइयों की हिस्सेदारी घटकर 0.14 फीसदी हो गई है।


जेएसडब्ल्यू स्टील


जेएसडब्ल्यू स्टील ने इटली की दूसरी सबसे बड़ी स्टील कंपनी अफेरपी को खरीदने का करार किया है। दोनों कंपनियों के बीच सौदे के लिए एक्सक्लूसिव बातचीत का करार 600 करोड़ में हो सकता है। अफेरपी डील का एलान जल्द हो सकता है।