Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 06, 2018 पर 15:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि यूनाइटेड स्पिरिट्स में कमजोर संकते नजर आ रहे है। इसमें 3000 रुपये के निचले स्तर पर फिसल सकता है। लिहाजा 3100 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3000 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। वहीं बायोकॉन में तेजी देखने को मिली है इसमें 628 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने के सलाह होगी। निवेशकों को इसमें 665 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकती है।


बैंकिंग सेक्टर में एसबीआई को मौजूदा स्तर से शॉर्ट पोजिशन बनाया जा सकता है। इसमें 240 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। इधर, बलरामपुर चीनी में शॉर्ट टर्म में तेजी की संभावनाएं नजर नहीं आ रहा है। मौजूदा स्तर से इसमें कमजोरी देखने को मिल सकती है। लिहाजा 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 95 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट करें।


कोटक म्यूचुअल फंड के पोर्टफोलियो मैनेजर अंशुल सैगल का कहना है कि शुगर्स सेक्टर में तब तेजी आती है जब चीनी की दाम पॉजिटीव की और रुझान करते है। चीनी में सेस लगाने की खबर बाजार के लिए खास कारगार साबित नहीं होगे। ऑयल मार्केटिंग सेक्टर में अर्निंग ग्रोथ की और बढ़ रहे है। ऑयल एंड गैस सेक्टर में गैस सेक्टर में काफी तेजी की संभावनाएं नजर आयेगी। लिहाजा इस सेक्टर में चुनिंदा स्टॉक्स में खरीदारी करें।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि अदानी इंटरप्राइसेस में मुमेंटम देखने को मिल रही है। इसमें 165 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। वहीं बलरामपुर चीनी में 106 रुपये के निचले स्तर पर मुमेटम देखने को मिलेगी। इसमें मौजूदा स्तर से 104 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 85 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें।


अरिहंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि शुगर्स सेक्टर से दूर रहने की सलाह होगी। यूनाइटेड स्पिरिट्स में गिरावट देखने को मिली है। इसमें शॉर्ट में बने रहने की सलाह होगी क्योंकि यह 3000 रुपये के निचले स्तर पर फिसल सकता है। 


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि अदानी इंटरप्राइसेस में  गिरावट देखने को मिल रही है इसमें 162 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बिकवाली करें।