वीकेंड मस्ती: फिल्मों, किताबों के साथ टेंशन को करें बाय -
Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

वीकेंड मस्ती: फिल्मों, किताबों के साथ टेंशन को करें बाय

प्रकाशित Fri, 11, 2018 पर 15:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इससें आवाज़ की टीम आपकी मदद करेगी। वैसे इस वीकेंड आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।


इस वीकेंड आप किताबों के जरिए सीख सकते हैं इक्विटी में निवेश के गुर। सौरभ मुखर्जी की किताब कॉफी कैन इन्वेस्टिंग से आप भारतीय बाजार में पैसे बनाने के ट्रिक सीख सकते हैं। अपनी फाइनेंशियल सेहत के लिए ये किताब पढ़ें जो आपको कम रिस्क और ज्यादा वेल्थ बनाना सिखाती है। इसी तरह आप अश्विन गुजराल की किताब हाउ टू मेक मनी इन इंट्राडे ट्रेडिंग से इंट्राडे ट्रेडिंग में कमाई का फंडा जान सकते हैं।


फिल्मों के शौकीन इस वीकेंड मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी राजी देख सकते हैं। आलिया भट्ट, विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है जिसमें आलिया जासूस का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सहमत पर आधारित है।


सुदीप बंदोपाध्याय के निर्देशन में बनी फिल्म होप और हम भी इस वीकेंड के लिए अच्छा विकल्प है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सोनाली कुलकर्णी, नवीन कस्तूरिया ने अभिनय किया है।