आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 14, 2018 पर 16:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज मुनाफावसूली हावी रही। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि ल्यूपिन सपोर्ट स्तर के आसपास कामका कर रहा है। इसमें ज्यादा जोखिम के साथ ज्यादा रिटर्न बनने की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 730 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 830 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकता है।


ओबीसी में उछाल पर बिकवाली की राय होगी। केनरा बैंक में 235 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ था जहां से इसमें तेजी देखने को मिली है। इसमें 260 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। अशोक लैलेंड में 159.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 145 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट के संदीप जैन का कहना है कि साउथ इंडियन बैंक के नतीजे अनुमान से बेहतर आए है। इसमें मौजूदा निवेशकों को बने रहने की सलाह होगी, लेकिन नई निवेश से बचने की राय होगी। बैंकिंग सेक्टर में एसबीआई, आईडीबीआई बैंक, यस बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


एंड्योरेंस में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। कंपनी के नतीजे उम्मीद से बेहतर आने की संभावनाएं है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि पीडिलाइट में मौजूदा निवेशक बने रहें। इसमें 1111 के ऊपरी स्तर को पार करता है तो इसमें शॉर्ट टर्म में 1150 रुपये तक के स्तर देखऩे को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। मेग्मा फिनकॉर्प में ट्रेडिंग का नजरिया रख 175 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 230 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। 


शेयरखान के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हेमांग जानी का कहना है कि एचयूएल और ब्रिटानिया में वॉल्यूम ग्रोथ मजबूत रहने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी के मार्जिन पर थोड़ा दबाव देखने को मिल सकता है। एचयूएल और ब्रिटानिया में आउटलुक काफी बेहतर है। ब्रिटानिया में मौजूदा स्तर से लंबी अवधि में 12-15 फीसदी तक की तेजी देखऩे को मिलेगी। वहीं एचयूएल में भी मौजूदा स्तर से 7-8 फीसदी तक की तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें भी खरीदारी की राय होगी।


पीएसयू बैंकिंग सेक्टर में एसबीआई में खरीदारी करने की सलाह होगी। सुंदरम फार्स्ट, जमना ऑटो में खरीदारी करने की सलाह होगी।